close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली के मंगोलपुरी में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने जताया आत्महत्या का शक

पुलिस दंपति के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्ट के लिए संजय गांधी अस्पताल की मर्च्यूरी में भेज दिया है.

दिल्ली के मंगोलपुरी में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने जताया आत्महत्या का शक
मूल रूप से औरंगाबाद के रहने वाले थे दंपत्ति.

नई दिल्लीः दिल्ली के मंगोलपुरी उस वक्त हड़कंप मच गया जब रविवार शाम एक मकान के कमरे में दंपत्ति के शव मिलने की खबर लोगों को पता चली. मंगोलपुरी स्थित इस घर में महिला का शव पंखे से लटका हुआ था, जबकि उसके पति का शव फर्श पर पड़ा था. शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बता रही है, लेकिन पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है. पुलिस दंपति के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्ट के लिए संजय गांधी अस्पताल की मर्च्यूरी में भेज दिया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में हत्या कर सुसाइड करने का मामला नहीं लग रहा है. शुरुआती जांच में महिला के शरीर पर भी कोई चोट के निशान नही मिले हैं. दंपति की पहचान आरती और मनोज के रूप में हुई है. वे मूल रूप से औरंगाबाद के रहने वाले थे. पुलिस कंट्रोल रूम को रविवार शाम करीब 8 बजे के ब्लॉक स्थित एक मकान की दूसरी मंजिल पर दंपति की लाशें पड़ी होने की सूचना मिली. आरती पंखे से चुन्नी के सहारे फंदा लगाकर लटकी थी, जबकि मनोज फर्श पर पड़ा था. उसके मुंह से झाग निकल रहे थे. दोनों को तुरंत संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

बारां: नाबालिक सुसाइड मामले में नहीं हुई कोई कार्रवाई, SP से परिजनों ने की मुलाकात

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करीब 6 महीने पहले ही दंपति किराये पर रहने आया था. आरती गर्भवती थी मनोज किसी कंपनी में नौकरी करता था. रविवार सुबह ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले युवक ने आरती के मकान का दरवाजा खुला देखा. दोपहर भी दरवाजा खुला था, लेकिन अंदर से कोई आवाज नही आ रही थी. शाम को शक होने पर युवक ने अंदर झांककर देखा तो उसकी चीख निकल गई.

मुजफ्फरपुर : पुलिस लाइन में तैनात जवान ने की खुदकुशी, सर्विस पिस्टल से मारी गोली

जिसके बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी. परिवार के आने के बाद ही मामले की जानकारी मिल पाएगी. पुलिस ने दंपति के दस्तावेज आदि ले लिए हैं. कमरे को बंद कर दिया गया है, जिसको उनके परिवार के आने के बाद ही खोला जाएगा.