close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में पब्लिक प्लेस में शराब पीने पर लगा बैन, पुलिस ने चलाया ऑपरेशन

पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन में 400 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल हैं. इसमें 153 शराबियों को पकड़ा गया है. ऑपेरशन के बाद शराबियों में पुलिस का ख़ौफ़ है.

दिल्ली में पब्लिक प्लेस में शराब पीने पर लगा बैन, पुलिस ने चलाया ऑपरेशन
इस ऑपरेशन में 400 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल हैं. इसमें 153 शराबियों को पकड़ा गया.

नई दिल्ली: अब राजधानी दिल्ली में अगर आपने पब्लिक प्लेस में शराब पी, तो समझिए आपकी खैर नहीं. आउटर-नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने 'Operation Prohibition' चलाया है, जिसका मकसद साफ है. अगर आप पब्लिक प्लेस में शराब पीते पकड़े गए तो आप कानून के दायरे में फंस जाएंगे. इसलिए शराब न पीयें तो अच्छा.  

पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन में 400 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल हैं. इसमें 153 शराबियों को पकड़ा गया है. ऑपेरशन के बाद शराबियों में पुलिस का ख़ौफ़ है. आउटर-नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी गौरव शर्मा ने ज़ी न्यूज़ को बताया की गुरुवार शाम डिस्टिक में पब्लिक प्लेस में शराब पीने वालों की रोकथाम के लिए हमने 'Operation Prohibition' चलाया है जिसमे एडिशनल डीसीपी घनश्याम बंसल और विक्रम एचएम मीणा अपने एसीपी और 9 पुलिस स्टेशन के एसएचओ तक़रीबन 400 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर रेड की.

लोगों को शराब पीते हुए पकड़ा. रोड पर चाट-पकौड़ी की दुकान चलाने वालों को भी सख्त हिदायत दी है कि वह  पब्लिक प्लेस पर शराब पीने वाले लोगों के ऑर्डर न लें नहीं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. पुलिस ने पब्लिक प्लेस में शराब पीने के आरोप में 153 लोगों को पकड़ा और इनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

अभियान की पुलिस ऑफिसरों ने की तारीफ: ऑपेरशन के बाद इलाके में शराब पीने वाले लोगों में पुलिस का ख़ौफ़ हो गया है. सीनियर पुलिस ऑफिसरों ने भी इस ऑपरेशन को अच्छा बताया है और ये ऑपेरशन अब आगे भी जारी रहेगा. ऑपरेशन के बाद डिस्ट्रिक्ट में होने वाली वारदातें भी कम होंगी.