close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः कंधा टकराने जैसी मामूली बात पर मारा चाकू, 1 की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद, दोनों आरोपी गिरफ्तार, आरोपी चाकू के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते थे.

दिल्लीः कंधा टकराने जैसी मामूली बात पर मारा चाकू, 1 की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
आरोपी शाहनवाज (बाएं) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, यासीन खान (दाएं) की मौके पर ही मौत हो गई

नई दिल्लीः नबी करीम इलाके में कंधा टकराने जैसी मामूली बात पर 2 लड़कों ने 2 नाबालिग लड़कों पर चाकूओं से हमला कर दिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.मर्डर की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.आरोपी शाहनवाज नबी करीम इलाके का बदमाश हैं, जबकि उसका साथी मोहम्मद रिज़वान उर्फ राजू हमेशा उसके साथ रहता था. शाहनवाज़ अक्सर चाकू के साथ अपने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालता रहता है. पुलिस के मुताबिक 21 मई की रात यासीन और फरमान अपने दो साथियों के साथ घर के नीचे सीढ़ियों पर बैठे हुए थे.

इसी बिल्डिंग में ऊपर आरोपी राजू का भी घर है. ऊपर जाते वक्त शाहनवाज़ और राजू की यासीन और फरमान के साथ महज़ कंधा टकराने को लेकर बहस हो गई. दोनों तरफ से कुछ देर तक बहस होती रही जिसके बात शाहनवाज़ ने चाकू निकाल कर यासीन और फरमान पर हमला कर दिया, चाकू लगने से यासीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फरमान को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह वारदात रविवार रात 9.30 बजे के बाद की है.

पुलिस ने शाहनवाज और राजू को गिरफ्तार कर लिया है. यासीन के भाई इमरान का कहना है कि यासीन अक्सर फरमान के साथ सीढ़ियों पर बैठा करता था रविवार (21 जुलाई) भी वो अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातें कर रहा था. उसी दौरान शाहनवाज़ और राजू आये और ऊपर जाने लगे, उसी दौरान दोनों का कंधा टकरा गया और बहस शुरू हो गई, जिसके बाद शाहनवाज़ और राजू ने दोनों पर चाकुओं से हमला कर दिया था. वारदात के वक़्त शाहनवाज़ और मोहम्मद रिज़वान उर्फ राजू शराब के नशे में थे.

हत्या की ये पूरी घटना सीढ़ियों के साथ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ दिख रहा है कि कैसे शाहनवाज चाकू से यासीन और फरमान पर हमला करता हैं और यासीन मौके पर ही गिर जाता है.उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. यासीन के परिवारवालों के मुताबिक शाहनवाज इलाके का घोषित बदमाश है.जबकि राजू हमेशा उसके साथ ही रहता था.शाहनवाज ने लाइक एप्प पर चाकू के साथ अपना वीडियो भी डाला हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शाहनवाज और मोहम्मद रिज़वान उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया है.