दिल्ली लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने की COVID-19 पेट्रोलिंग यूनिट की शुरुआत
Advertisement

दिल्ली लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने की COVID-19 पेट्रोलिंग यूनिट की शुरुआत

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर देश में जारी लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हर मुमकिन प्रयास कर रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर देश में जारी लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हर मुमकिन प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को दिल्ली पुलिस ने एक अनोखी पहल की है, जिससे ना सिर्फ लॉकडाउन का सख्ती से पालन होगा ब्लकि लॉकडाउन के दौरान लोगों को जरूरी सामान के लिए होने वाली परेशानी से मुक्ति मिलेगी. 

पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली में अनोखी पहल COVID-19 के नाम से 40 मोटरसाइकिल से पेट्रिलिंग शुरू की है. ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव द्वारा मोटरसाइकिल को हरी झंडी दिखाई गई. ज्वाइंट सीवी देवेश श्रीवास्तप ने बताया कि मोटरसाइकिल पर ये पुलिसकर्मी अगले 14 दिनों तक पूरी राजधानी में घूमते रहेंगे और लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो ये सुनिश्चित करेंगे. 

उन्होंने बताया कि दिल्ली में लॉकडाउन रहने तक ये COVID-19 मोटरसाइकिल राजधानी में पेट्रोलिंग करती रहेंगी. इस दौरान वो इलाको में घूम-घूमकर स्थिति पर नजर बनाए रखेंगे. इसके अलावा अगर किसी व्यक्ति या परिवार को जरूरत का कुछ भी सामान मिलने में परेशानी हो रही है, तो वे उन लोगों तक मदद भी पहुंचायेंगे.

ये भी पढ़ें:- DNA ANALYSIS: जमात का कोरोना विस्फोट, कब उतरेगी 'धर्म की पट्टी'?

Trending news