दिल्ली मेट्रो में युवक की शर्मनाक हरकत, पैंट खोल लड़की को दिखाया प्राइवेट पार्ट

गुरुग्राम (Gurugram) की एक कंपनी में काम करने वाली लड़की ने आरोप लगाया की जब वो मेट्रो में सफर कर रही थी तो उसके साथ एक लड़के ने अश्लील हरकत की. 

दिल्ली मेट्रो में युवक की शर्मनाक हरकत, पैंट खोल लड़की को दिखाया प्राइवेट पार्ट
लड़की ने सोशल मीडिया पर आरोपी की फोटो शेयर की है.

नई दिल्ली: पब्लिक ट्रांसपोर्ट (Public Transport) में सफर करते समय अक्सर महिलाओं को अजीबोगरीब स्थियों का सामना करना पड़ता है. मेट्रो (Metro) हो या बस भीड़-भाड़ का फायदा उठाते हुए मनचले महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से नहीं हिचकिचाते. लगभग हर उम्र की महिलाओं का कभी न कभी ऐसी परिस्थितियों से आमना-सामना होता ही है.  

ऐसी ही एक शर्मनाक घटना दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सामने आई है. दरअसल, गुरुग्राम (Gurugram) की एक कंपनी में काम करने वाली लड़की ने आरोप लगाया की जब वो मेट्रो में सफर कर रही थी तो उसके साथ एक लड़के ने अश्लील हरकत की. 

अपनी ट्विटर पोस्ट में लड़की ने बताय कि जब वो गुरुग्राम से येलो लाइन पकड़कर अपने घर जा रही थी तभी मेट्रो में उसके साथ अश्लील हरकत हुई. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 

LIVE TV 

पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती ट्विटर के जरिए बयां की. उसने बताया कि जब वो गुरुग्राम से अपने घर येलो लाइन मेट्रो से जा रही थी तभी घिटोरनी मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक ने उसको अपना गुप्तांग दिखाया. जिसके बाद पीड़ित लड़की सहम गई. उसने पुलिस को इस बारे में बताया जिसके बाद मेट्रो पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है.