दिल्ली: अब तक नहीं मिला दो लापता डॉक्टरों का सुराग, एम्स के डॉक्टरों ने सरकार से लगाई गुहार

एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को पत्र लिखकर दोनों डॉक्टरों को जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है.

दिल्ली: अब तक नहीं मिला दो लापता डॉक्टरों का सुराग, एम्स के डॉक्टरों ने सरकार से लगाई गुहार
दोनों सीसीटीवी फुटेज में एक साथ जाते दिखे.

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के गौतम नगर से 25 दिसंबर को चर्च जाने के लिए निकले दो डॉक्टरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. अब एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को पत्र लिखकर दोनों डॉक्टरों को जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है.

दरअसल, एम्स के बाल रोग विभाग में तैनात सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर श्रीधर ने हौजखास थाने में 26 दिसंबर को शिकायत दी थी. शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी डॉक्टर हिमा बिंदू गौतम नगर के अपने घर से 25 दिसंबर को अपने मुंह बोले भाई और बैचमेट डॉक्टर के दिलीप के साथ पैदल चर्च जाने के लिए निकली थी. लेकिन उसके बाद से ही वो दोनों वापस नहीं आए. दोनों के मोबाइल फोन भी स्विचऑफ आ रहे है. डॉ. के दिलीप चंडीगढ़ पीजीआई के पूर्व रेजिडेंट डॉक्टर हैं. 

ये भी पढ़ें: नए साल के जश्न को दिल्‍ली में है ये खास तैयारियां, पर इन रास्तों से जरा बचकर निकलें...

एम्स के डॉक्टर श्रीधर की शिकायत पर हौजखास थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज कर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को सिर्फ एक सीसीटीवी मिला है. जिसमे दोनों डॉक्टर पैदल जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने दोनों की तलाश में बस अड्डे, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट भी चेक किये लेकिन दोनों वहां पर भी नहीं गए. पुलिस ने जब दोनों के मोबाइल लोकेशन चेक किया तो पता चला कि दोनों के फोन एक साथ ही बंद हुए हैं. 

गौरतलब है कि श्रीधर, के दिलीप और हिमा बिंदू 2007 के एक ही बैच के मेडिकल के छात्र थे. उधर दिलीप की पत्नी का कहना है कि उनकी भी बात 25 तारीख के बाद अपने पति से नहीं हुई है. पुलिस को अभी तक दोनों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. लिहाजा एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने अब केंद्रीय गृह सचिव और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से पुलिस की जांच की गति तेज करने के लिए गुहार लगाई है.