दिल्ली: चार दिनों से गायब ओला कैब ड्राइवर की मिली लाश, आरोपी गिरफ्त से बाहर
Advertisement

दिल्ली: चार दिनों से गायब ओला कैब ड्राइवर की मिली लाश, आरोपी गिरफ्त से बाहर

दिल्ली के बादली केनाल में गुरुवार को एक ओला कैब ड्राइवर के लाश सड़ी-गली हालत में मिली. ड्राइवर की पहचान सलीमुद्दीन के रूप में हुई है.

मृतक ड्राइवर का फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के बादली केनाल में गुरुवार को एक ओला कैब ड्राइवर के लाश सड़ी-गली हालत में मिली. ड्राइवर की पहचान सलीमुद्दीन के रूप में हुई है. दरसअल 22 जुलाई की रात को करीब 11 बजे के आसपास कुछ लोगों ने ओला कैब कश्मीरी गेट बस अड्डे से मुरथल तक के लिए बुक करवाई थी. पुलिस के मुताबिक, किसी दूसरे ओला ड्राइवर के ज़रिए 5-6 लोगों ने ओला बुक कराई. जिसके बाद HR-74-A-5306 नंबर की ओला कैब आई. जिसमें सलीमुद्दीन नाम का ड्राइवर था. सलीमुद्दीन ने ओटीपी लेकर राइड शुरू कर दी. थोड़ी देर बाद सलीमुद्दीन का फोन बंद हो गया. साथ ही जीपीआरएस भी बंद कर दिया गया. पुलिस ने अगले दिन बवाना के पास गाड़ी बरामद की. 

बताया जा रहा है कि ऐसा लग रहा था कि गाड़ी पेड़ से टकराई थी. गाड़ी के नंबर के जरिये पता चला कि गाड़ी हामिद नाम के एक शख्स की है. जो मेवात के रहने वाले है और गाड़ी ओला में चलती थी और सलीमुद्दीन गाड़ी का ड्राइवर था. गाड़ी के मालिक हामिद का कहना है कि रात 12 बजे के बाद से सलीमुद्दीन का नंबर और लोकेशन बंद हो गई थी. जिसकी शिकायत उन्होंने ओला कंपनी को भी की. ये भी आरोप है कि जब हामिद . 23 जुलाई को तकरीबन सुबह 8 बजे बवाना पुलिस स्टेशन पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि गाड़ी के अंदर तेज़ धार हथियार मौजूद थे. साथ ही ड्राइवर की टोपी, आधार कार्ड और कुछ बाल भी पड़े थे. उन्होंने तत्काल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ओला के दफ्तर से लेकर कश्मीरी गेट, मुरथल तक पहुंच गई और उस ओला ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है. जिसने उन लोगों के लिए ओला बूक कराई थी. वही परिवार का आरोप है कि किसी साज़िश के तहत सलीमुद्दीन की हत्या की गई है. घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ये पता नही कर पाई वो कौन लोग थे, जिन्होंने ओला कैब बुक कराई थी.

Trending news