PM मोदी की भतीजी से झपटमारी मामले में आरोपी गिरफ्तार, कैश और सामान बरामद

PM नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ शनिवार सुबह दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में झपटमारी हुई थी.

PM मोदी की भतीजी से झपटमारी मामले में आरोपी गिरफ्तार, कैश और सामान बरामद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की भतीजी दमयंती मोदी के साथ शनिवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में हुई झपटमारी की घटना में शामिल बदमाश को दिल्ली पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पर्स और पैसे समेत सारा सामान बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी नोनू से पूछताछ की जा रही है.

 

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता, सहायक पुलिस आयुक्त अनिल मित्तल ने शनिवार को बताया, "पुलिस को सीसीटीवी फूटेज से काफी मदद मिली. पुलिस की कई टीमें इन झपटमारों को दबोचने के लिए लगाई गईं. इन्हीं में से एक टीम इन बदमाशों के ठिकाने पर दबिश देने पहुंची, लेकिन आरोपी वहां से भागकर सोनीपत के बड़वानी गांव में जा छिपे. इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों आरोपियों को धर-दबोचा."

पर्स में रखे थे 56 हजार रुपये
दमयंती बेन के मुताबिक वह घूमने के लिए निकली थीं इसलिए उनके पर्स में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल और तमाम दस्तावेज रखे थे. शनिवार को ही उन्हें अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन तब तक उनके साथ झपटमारी की वारदात हो गई.

मोदी की रिश्ते में भतीजी
उल्लेखनीय है कि झपटमारी की घटना के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस को खुद पीड़िता दमयंती बेन मोदी ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्ते में भतीजी लगती हैं. उन्होंने मीडिया से कहा कि सवाल इस बात का नहीं है कि वह प्रधानमंत्री की भतीजी या फिर करीबी रिश्तेदार हैं. सवाल यह है कि आखिर यह घटना घटी ही क्यों? वह तो आम आदमी की तरह ही स्टेशन से ऑटो पकड़कर सिविल लाइंस स्थित गुजराती समाज भवन में ठहरने पहुंची थीं, न कि बतौर प्रधानमंत्री की रिश्तेदार.

(इनपुट-आईएएनएस से भी)