ZEE NEWS को रिपोर्टिंग करने से रोका, कैमरे से वीडियो फुटेज डिलीट करने की हुई कोशिश
Advertisement

ZEE NEWS को रिपोर्टिंग करने से रोका, कैमरे से वीडियो फुटेज डिलीट करने की हुई कोशिश

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट करने में बाधा डालने की कोशिश

ZEE NEWS  को रिपोर्टिंग करने से रोका, कैमरे से वीडियो फुटेज डिलीट करने की हुई कोशिश

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में लोग सरिता विहार के बीचोंबीच सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस वजह से दिल्लीवासियों को पिछले 18 दिनों से खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वाहन चालकों को मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ रहा है. इस मुद्दे को लेकर जब ZEE NEWS की टीम प्रदर्शन स्थल पर ग्राउंड रिपोर्ट करने पहुंची तो वहां के स्थानीय लोगों ने बदसलूकी की और कैमरे से फुटेज डिलीट करने की कोशिश की.

दरअसल, रोड नंबर-13 सरिता विहार कालिंदी कुंज जो सीधे तौर पर फरीदाबाद, बदरपुर, ओखला से नोएडा को जोड़ती है. वहीं, दूसरी ओर नोएडा से सरिता विहार कालिंदी कुंज को जोड़ती है.  सड़क 15 दिसम्बर से अब तक बंद है. प्रदर्शनकारी बीचोंबीच सड़क पर बैठ कर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है, जिसके चलते आम दिल्ली वासियों को पिछले करीब तीन सप्ताह से खासी परेशानियों का सामान करना पड़ रहा है.

ट्रैफिक पुलिस ने इस रूट को डाइवर्ट भी किया है. वाहन चालकों को मथुरा रोड, आश्रम और डीएनडी होते हुए नोएडा आना पड़ता है. वहीं जिन लोगों को नोएडा से फरीदाबाद या बदरपुर जाना होता है वे भी डीएनडी का इस्तेमाल कर रहे है. इस वजह से डीएनडी पर ट्रैफिक का भार ज्यादा बढ़ जाता है. एक आम इंसान का समय और पैसे दोनों की बर्बादी हो रही है.

इस इलाके के स्थानीय लोगों को उनके व्यापार में काफी नुकसान हो रहा है. दुकानें बंद पड़ी हैं. वहीं जब ज़ी न्यूज़ की टीम सरिता विहार के रोड नंबर लोगो की परेशानियों की ग्राउंड रिपोर्ट करने पहुंची तो वहां के स्थानीय लोगों ने बदसलूकी की कैमरे से फुटेज डिलीट करने की कोशिश की और मना करने पर कैमरे का ऑडियो केबल का कनेक्टर तोड़ डाला. साथ ही रिपोर्ट करने में बाधा डालने की कोशिश की.

वहीं, इस सड़क से गुजरने वाले लोग काफी परेशान है. उनका कहना कि यहां प्रोटेस्ट करने वाले कहीं खाली जगह में जाकर धरना दें. आम लोगों को क्यों परेशान किया जा रहा है.

Trending news