close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डबल मर्डर केसः प्लम्बर ने रची थी बुजुर्ग बहनों की हत्या की साजिश, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले की जांच पहलुओं को खंगाला, सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस के साथ लोकल इंटेलिजेंस की मदद ली और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

डबल मर्डर केसः प्लम्बर ने रची थी बुजुर्ग बहनों की हत्या की साजिश, 4 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने पश्चिम विहार इलाके में दो सगी बहनों की हत्या के मामले को सुलझाते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों बुजुर्ग बहनों की हत्या लूटपाट के इरादे से की गई थी. पुलिस ने लूट का सामना भी बरामद कर लिया है और इस मामले में अभी भी दो आरोपी की तलाश की जा रही है. 

डीसीपी आउटर, सेजू पी कुरुविल्ला के मुताबिक 25 अक्टूबर को दोपहर तक़रीबन ढाई बजे पश्चिम विहार इलाके की आनंदवन सोसाईटी से कॉल मिली थी कि दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई है. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बहनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों सगी बहनों की पहचान उषा पाठक (78) और आशा पाठक (75) के तौर पर हुई. दोनों पेशे से रिटायर्ड टीचर थीं. पुलिस ने मामले की जांच पहलुओं को खंगाला, सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस के साथ लोकल इंटेलिजेंस की मदद ली और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया की 23 अक्टूबर को घर में प्लम्बर का काम करने के लिए दीपक नाम का शख्स आया था. प्लम्बर घर में के काम के लिए लगने वाला सामान देखकर चल गया और फिर 24 अक्टूबर को वह अपने 2 साथियों के साथ पहुंचा. दीपक इन दोनों की एंट्री के बाद घर से बाहर चला गया और फिर सलमान शाह नाम का आरोपी घर में दाखिल हुआ. उसने आशा पाठक और ऊषा पाठक के हाथ-पैर बांधे और दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी. 25 अक्टूबर को दोपहर तक़रीबन 01.30 बजे घर में काम करने वाली मेड जब पहुंची तो उसने ही सबसे पहले देखा और फिर पुलिस को जानकारी दी.

दिल्लीः पश्चिम विहार इलाके में सगी बुजुर्ग बहनों की गला दबाकर हत्या, घर में बिखरा मिला सामान

जांच के लिए इंस्पेक्टर सुखबीर मलिक के नेतृत्व में टीम बनाई गई. पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की जांच की जिसमे 6 लोग संदिग्ध नज़र आ रहे हैं. जिसमे एक शख्स दीपक था जो यहां प्लम्बर का काम करने आया था...इसी की निशानदेही पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया..और दो साथियों की तलाश की जा रही है..पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटा गया कैश और ज्वैलरी भी बरमाद कर ली है.