नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रचंड जीत से गदगद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को संबोधिक करते हुए कहा दिल्लीवालों I Love You. उन्होंने जीत के लिए जनता का धन्यवाद दिया. इसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- आज मेरी बीवी का बर्थडे भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये बात सुनते ही वहां उपस्थित लोग खुशी से झूम उठे और केक-केक चिल्लाने लगे. ये बात सुनकर पास खड़ी सुनीता केजरीवाल भी मुस्कुरा उठीं. 



आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव नतीजों में आम आदमी पार्टी की एक बार फिर सरकार बना रही है. दिल्ली आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने चुनाव में जीत दर्ज की है. वहीं बीजेपी को एक बार फिर दिल्ली विधानसभा में मात खानी पड़ी. 22 साल से दिल्ली की सत्ता का सूखा झेल रही बीजेपी के लिए इस बार किसी चमत्कार की उम्मीद थी. क्योंकि पार्टी ने इस बार का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा था.


बीजेपी ने अपने सभी मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और यहां तक की प्रधानमंत्री तक को चुनाव मैदान में उतारा था. लेकिन आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रचार की कमान सिर्फ अरविंद केजरीवाल ने संभाली थी और वह अपने पांच सालों के काम के दम पर चुनाव मैदान में गए थे.