close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग के 9 अपराधी गिरफ्तार

आज से ठीक दो साल पहले खबर आई थी कि कभी दाऊद इब्राहीम के करीबी और अब उसके दुश्‍मन बने चुके छोटा राजन को मारने की सुपारी डी-कंपनी ने दिल्‍ली के गैंगस्‍टर नीरज बवाना को ही दी थी.

दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग के 9 अपराधी गिरफ्तार
नीरज बवाना गैंग के 9 अपराधी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुख्यात अपराधी गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास तीन लग्जरी कार और भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं. सभी अपराधियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है.

आपको बता दें कि आज से ठीक दो साल पहले खबर आई थी कि कभी दाऊद इब्राहीम के करीबी और अब उसके दुश्‍मन बने चुके छोटा राजन को मारने की सुपारी डी-कंपनी ने दिल्‍ली के गैंगस्‍टर नीरज बवाना को ही दी थी. नीरज बवाना के नाम कई हत्या और लूट के की आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है.

नीरज बवाना का मामा भी है अपराधी
एक साल पहले नीरज बवाना का मामा रामवीर शौकीन पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. रामवीर शौकीन पुलिस की कस्टडी से उस वक्त फरार हुआ था जब बागपत पुलिस उसे एक केस की सुनवाई के लिए दिल्ली लेकर आई थी. सुनवाई से पहले रामवीर ने तबियत खराब होने की शिकायत की थी. पुलिस उसे सफदरजंग अस्पताल ले कर गई.

अस्पताल में उससे मिलने उसके परिजन भी पहुंचे थे. पुलिस ने कहा था कि रामवीर शौकीन जब अपने परिवारवालों से मिल रहा था, उसी दौरान बागपत पुलिस की नजरों से बचकर फरार हो गया था. ज्ञात हो कि रामवीर शौकीन दिल्ली का विधायक रह चुका है.

गैंगस्टर नीरज बवाना के मामा के से साल 2015 में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक एके-47 और एसएलआर (SLR) रायफल बरामद किया था.