close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः पति चलाता था बाइक, पत्नी छिनती थी मोबाइल, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस ने आरोपी पति पत्नी के पास से लूटे हुए 8 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

दिल्लीः पति चलाता था बाइक, पत्नी छिनती थी मोबाइल, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा
आरोपी दंपती गोविंद पुरी इलाके के नवजीवन कैम्प में रहते है.

नई दिल्लीः राजधानी के गोविंदपुरी इलाके से दिल्ली पुलिस ने पति और पत्नी की एक जोड़ी को गिरफ्तार किया है. साउथ ईस्ट जिले में दोनों ने आतंक मचा रखा था. पलक झपकते ही दोनों पति पत्नी मोबाइल फ़ोन छीन कर रफूचक्कर हो जाते थे. बाइक के पीछे महिला होने के चलते किसी को शक तभी नही होता था कि कोई महिला मोबाइल स्नैच कर सकती है. जब भी वारदात को अंजाम देना होता था तब पति बाइक चलता था और पत्नी बाइक के पीछे बैठती थी. आरोपी पति का नाम विक्रम और पत्नी का नाम सोनिया है. 

आरोपी दंपती गोविंद पुरी इलाके के नवजीवन कैम्प में रहते है. डीसीपी चिनमय बिस्वाल ने बताया कि गोविंदपुरी का रहने वाला शुभम नाम के एक लकड़ा फ़ोन पर बात करते हुए आफिस जा रहा था तभी एक बाइक सवार उसका मोबाइल छीन कर भागने लगा. इसी दौरान शुमम मदद के लिए चिल्लाने लगा.

Image

वहीं ड्यूटी पर खड़े हेडकांस्टेबल राजेन्द्र ओर शिव कुमार मोटरसाइकिल का पीछा किया और आरोपियों को पकड़ लिया. दोनों आरोपियों के पास से लूटा हुआ मोबाइल फ़ोन बरामद हुआ. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घर का खर्च और जायद पैसे कमाने के लिए दोनो इस धंधे से शामिल हुए. दोनों के पास से 8 स्नैच किये गए फ़ोन भी बरामद हुए. जिस बाइक से वारदात को अंजाम दिया वो भी चोरी की निकली..