close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गलत पार्किंग पर क्रेन उठाती थी गाड़ियां, पुलिस ने की पूछताछ तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

लिस के मुताबिक गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम घेवर, शाकिर और सुनील है. इस गिरोह के नाम 2014 से पहले 35 से ज्यादा मुकदमे थे.

गलत पार्किंग पर क्रेन उठाती थी गाड़ियां, पुलिस ने की पूछताछ तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली में अक्सर आप देखते हैं कि सड़क पर क्रेन कार को उठा कर ले जा रही है. तब आप सोचते हैं या तो कार खराब हो गई या फिर गलत जगह पर पार्किंग की वजह से ट्रैफिक पुलिस क्रेन के जरिये कार को लेकर जा रही है. लेकिन कार चोरों ने पुलिस के तरीके को अपना नायाब तरीका बना दिया और कई वारदात को अंजाम दे दिया. कार चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए बाकायदा क्रेन खरीदी और वारदात को अंजाम दिया. 

दरअसल, सोमवार को DGB रोड थाने इलाके में एक क्रेन स्विफ्ट डिजायर कार को लेकर जा रही थी. तभी पुलिस वाले ने जब पूछा तो पहले ये बताया गया कि ट्रैफिक पुलिस है और गाड़ी लेकर जा रहे हैं. फिर बताया कि मालिक की गाड़ी है पुलिस को शक हुआ और फिर तीनो से पूछताछ की और तीनों ने कबूल लिया.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम घेवर, शाकिर और सुनील है. इस गिरोह के नाम 2014 से पहले 35 से ज्यादा मुकदमे थे और पुलिस को अंदेशा है कि इस मॉडस ऑपरेंडी के साथ 2014 के बाद कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. क्योंकि, मॉडस ऑपरेंडी इतना अनोखा है कि ये 2014 के बाद कभी पुलिस के हत्थे नही चढ़े. बहरहाल पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी हैं. पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं और अब तक कितनी गाड़ियों को निशाना बना चुके हैं.