close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा टैक्सी ड्राइवरों से लूटपाट करने वाला गैंग, 3 हुए गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने 5 किलोमीटर दायरे के सीसीटीवी फुटेज और एटीएम से अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली थी.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा टैक्सी ड्राइवरों से लूटपाट करने वाला गैंग, 3 हुए गिरफ्तार
संदीप हाल ही में जेल से छूटतक बाहर आया था. पुलिस के मुताबिक ये सभी टैक्सियां ओला से जुड़ी थीं.

नई दिल्ली: दिल्ली ने पुलिस ने टैक्सी ड्राइवरों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बीती 21 अगस्त को बाइक सवार तीन लोगों ने द्वारका इलाके से एक टैक्सी ड्राइवर को अगवा कर उसे कार से फेंककर उसकी टैक्सी छीन ली. इसके बाद लुटेरों ने इसी टैक्सी से एक दूसरी टैक्सी को लूटा और उसके ड्राइवर से कैश लूटकर उसके एटीएम कार्ड से भी पैसे निकाले गए.

ऐसी ही एक और वारदात बीती 24 अगस्त की रात दिल्ली कैंट एरिया में हुई. यहां फिर से एक टैक्सी लूटकर ड्राइवर को फेंक दिया गया. इसके बाद 27 अगस्त की रात भी द्वारका इलाके में फिर 3 लोगों ने एक टैक्सी ड्राइवर को अगवा कर उसकी टैक्सी लूट ली और उसकी बुरी तरह से पिटाई की. उसके साथ लूटपाट हुई और उसके एटीएम से पैसे निकाल लिए.

 

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने 5 किलोमीटर दायरे के सीसीटीवी फुटेज और एटीएम से अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी. इसके बाद पहले पालम के पास से संदीप और फिर उसके गैंग के 2 लोगों अमित और सागर को भी गिरफ्तार कर लिया गया. संदीप हाल ही में जेल से छूटतक बाहर आया था. पुलिस के मुताबिक ये सभी टैक्सियां ओला से जुड़ी थीं. आरोपियों में सागर भी पहले टैक्सी चलाता था. इस वजह से उसे सभी रास्तों की जानकारी थी, इस गैंग के पकड़े जाने से कुल 8 मामले सुलझे हैं.