close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: मोबाइल लूटकर भाग रहे थे, पुलिस ने PCR से दौड़ाकर पकड़े 3 चोर

पीसीआर ने भाग रहे बदमाश का पीछा किया और तक़रीबन 100 मीटर दूर एक बदमाश को पकड़ लिया. पकड़े गए बदमाश की पहचान चमन (25) के तौर पर हुई. 

दिल्ली: मोबाइल लूटकर भाग रहे थे, पुलिस ने PCR से दौड़ाकर पकड़े 3 चोर
पीसीआर में तैनात एएसआई सूबे सिंह और एएसआई अमर सिंह ने बस में सवार दो और बदमशों को पकड़ लिया.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. वो जब चाहें-जहां चाहें वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. लेकिन, इस बार बदमाशों की किस्मत ने धोखा दे दिया. दरअसल, बस में लूटपाट कर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने 100 मीटर तक पीछा कर मौके से दबोच लिया. इनकी गिरफ्तारी से कई मामले सुलझने के आसार हैं. 

दिल्ली पुलिस पीसीआर के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि वेस्ट जोन की पीसीआर इलाके में गश्त कर रही थी. तभी सुबह तक़रीबन 11.30 बजे पीसीआर में बैठे स्टाफ ने एक शख्स को बस से उतरकर भागते देखा. तभी लोगों ने शोर भी मचा दिया. पीसीआर ने भाग रहे बदमाश का पीछा किया और तक़रीबन 100 मीटर दूर एक बदमाश को पकड़ लिया. पकड़े गए बदमाश की पहचान चमन (25) के तौर पर हुई. उसके पास से बस में चोरी किया गया मोबाइल भी बरामद कर लिया. चमन ने बताया कि इसके दो और साथी इसी बस में हैं. पीसीआर में तैनात एएसआई सूबे सिंह और एएसआई अमर सिंह ने बस में सवार दो और बदमशों को पकड़ लिया. 

 

पुलिस ने बताया कि एक कैलाश नाम का शख्स रूट नम्बर 891 हरिनगर से जहांगीर पूरी की तरफ जाने वाली बस में सफर कर रहा था. तभी बस में सवार तीन बदमाशों ने चमन का मोबाइल निकाल लिया और जैसे मोबाइल निकला तभी चमन ने शोर मचा दिया. एक बदमाश बस से उतरकर भागने लगा. वहीं गश्त कर रही पीसीआर ने बदमाश चमन का पीछा कर दबोच लिया. उसके बाद दो और बदमाश बंटी और गुरदीप को भी पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया की इन बदमाशों पर कई मुकदमें दर्ज हैं. चमन पर 11 केस दर्ज हैं. बंटी पर 10 और गुरदीप पर तीन केस दर्ज हैं. पीसीआर ने तीनों बदमाशों को राजौरी गार्डन पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 379, 479 और 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.