close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा स्नेचिंग किंग, पूरे परिवार का रहा है आपराधिक इतिहासदिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा स्नेचिंग किंग, पूरे परिवार का रहा है आपराधिक इतिहास

डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, मंगोलपुरी का रहने वाला अजय गैंडा और उसका पूरा परिवार आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा स्नेचिंग किंग, पूरे परिवार का रहा है आपराधिक इतिहासदिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा स्नेचिंग किंग, पूरे परिवार का रहा है आपराधिक इतिहास
2018 में जेल से बाहर आने के बाद फिर से अजय गैंडा स्नेचिंग की वारदातों को अपने एक साथी मोनू उर्फ संदीप के साथ मिलकर अंजाम देने लगा.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस वेस्ट जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने दिल्ली और गुरुग्राम में ताबड़तोड़ स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गैंग के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि अजय गैंडा और उसका साथी संदीप सुबह 6 से 8 बजे के बीच अपनी हॉई स्पीड बाइक से दिल्ली-एनसीआर में महिलाओं को निशाना बनाते थे और उनके साथ स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे. दोनों अपने साथ हथियार भी रखकर चलते थे, ताकि कोई विरोध करे तो पिस्टल के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया जा सके. हवा से बात करती हॉई स्पीड बाइक से यह ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. अजय का पूरा परिवार जेल जा चुका है, जिसमें अजय के दो भाई-मां-बाप शामिल हैं. 

डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, मंगोलपुरी का रहने वाला अजय गैंडा और उसका पूरा परिवार आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है. अवैध शराब के धंधे से जुर्म की दुनिया में आगे बढ़ते हुए अजय उसके भाई राजेश और विशाल ने दिल्ली एनसीआर में स्नेचिंग की करीब 200 वारदातों को अंजाम दिया. अजय और उसके परिवार और गैंग के कुल सात सदस्य 2010 में मकोका में बन्द हो चुके है. 2018 में जेल से बाहर आने के बाद फिर से अजय गैंडा स्नेचिंग की वारदातों को अपने एक साथी मोनू उर्फ संदीप के साथ मिलकर अंजाम देने लगा. अजय की गिरफ्तारी से हाल में हुई करीब 20 से ज्यादा स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा हुआ है. अजय स्टाइलिश कपड़े पहनने का शौकीन है और महंगी शराब और नाइट लाइफ जीने का आदी. जल्द पैसे कमाने के चक्कर मे पिछले 20 साल से ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है.