close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: स्नेचिंग करने से पहले गला दबा देते थे बदमाश, पुलिस के हत्थे चढ़े

मंदिर मार्ग थाने के एसएचओ विक्रम जीत सिंह ने अशोक और एसआई धर्मेंद्र के साथ मिलकर रेड की और फरार मिथलेश और प्रवेश को भी गिरफ्तार कर लिया. 

दिल्ली: स्नेचिंग करने से पहले गला दबा देते थे बदमाश, पुलिस के हत्थे चढ़े
दिल्ली पुलिस ने लूटपाट करने वाले 'गला घोटू गैंग' को गिरफ्तार किया है. जो महंगे मोबाइल देखकर ही गला घोंटकर लूटपाट करता था और फिर ऑटो से फरार हो जाते थे.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लूट, स्नैचिंग और चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है. राह चलते लोगों के मोबाइल और चेन लूटे जा रहे हैं. पुलिस लगातार बदमाशों को गिरफ्तार भी कर रही है, लेकिन बदमाश इतने बेख़ौफ हैं कि इनको पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं है. ऐसे ही दिल्ली पुलिस ने लूटपाट करने वाले 'गला घोटू गैंग' को गिरफ्तार किया है. जो महंगे मोबाइल देखकर ही गला घोंटकर लूटपाट करता था और फिर ऑटो से फरार हो जाते थे. 

नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि इलाके में चेन स्नेचिंग की वारदात बढ़ रही थी. एक गैंग था जो ऑटो में आता और गला घोंटकर लूटपाट कर फरार हो जाता है. इसी दौरान 15 जून की शाम को हमारे मंदिर मार्ग थाने के एएसआई राजबीर सिंह के पास एक शख्स आया और बताया कि मेरे साथ ऑटो में जा रहे बदमाशों ने लूटपाट की है. एएसआई ने तत्काल दूसरे ऑटो से बदमाशों का 1 किलोमीटर तक पीछा किया. तभी ऑटो में सवार दो बदमाश मिथलेश और प्रवेश भाग गए और ऑटो ड्राइवर वकील को पकड़ लिया.

मंदिर मार्ग थाने के एसएचओ विक्रम जीत सिंह ने अशोक और एसआई धर्मेंद्र के साथ मिलकर रेड की और फरार मिथलेश और प्रवेश को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मिथलेश ने पुलिस को बताया कि ये जीबी रोड पर दलाली का काम करता है और प्रवेश भी इसके साथ रहता है. पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 मोबाइल और ऑटो भी बरामद किया है. 

पुलिस ने बताया कि गला घोटू गैंग में वकील नाम का बदमाश नकली ऑटो ड्राइवर की वर्दी पहनकर ऑटो चलाता था और मिथलेश और प्रवेश पीछे बैठते थे. जैसे ही सुनसान जगह पर कोई महंगे फोन के साथ कोई शख्स दिखता, तभी ये गैंग ऑटो से उतरकर उसके पीछे जाता, शख्स का पीछे से गला घोंटता और फिर बेसुध होने के बाद मोबाइल लूटकर फरार हो जाता. इन बदमाशों की गिरफ्तारी से पहले भी, गला घोंटकर लूटने वाले गैंग के कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. अब पुलिस इन बदमाशों से ये पता लगा रही है की ये अब तक कितनी वारदात कर चुके हैं.