close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था ड्रग्स का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी करन टिवोली गार्डन के पास ड्रग्स सप्लाई करने आया था. क्राइम ब्रांच को मुखबिर से खबर मिली थी और पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार किया.

दिल्ली: हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था ड्रग्स का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी द्वारा फाइन क्वालिटी ड्रग की सप्लाई बड़ी-बड़ी हाई प्रोफाइल पार्टी में की जाती थी.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. यह ड्रग सप्लायर दिल्ली-एनसीआर की हाईप्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स और नशीली दवाओं की सप्लाई करता था.  इसके कब्जे से 1200 ग्राम चरस और नशीली दवाइयां बरामद हुई हैं. इनकी कीमत 20 लाख रुपये से ज़्यादा है. आरोपी से एक SUV भी बरामद की गई, जिसमें ये ड्रग्स की सप्लाई करता था. गिरफ्तार हुए ड्रग्स सप्लायर का नाम करन खन्ना है. 

आरोपी करन टिवोली गार्डन के पास ड्रग्स सप्लाई करने आया था. क्राइम ब्रांच को मुखबिर से खबर मिली थी और पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार किया. क्राइम ब्रांच को 1200 मलाना क्रीम इसके पास से मिला है. साथ ही नशीली दवा भी बरामद हुई है. इसके पास से बरामद ड्रग्स की कीमत 22 लाख के आसपास है. 

आरोपी द्वारा फाइन क्वालिटी ड्रग की सप्लाई बड़ी-बड़ी हाई प्रोफाइल पार्टी में की जाती थी. इस ड्रग्स की सप्लाई खास तौर पर साउथ दिल्ली के फार्म हाउस में होने वाली पार्टी और पब में की जाती थी. फिलहाल करन को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच इसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है.