26 मामलों में आरोपी बदमाश से मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

26 मामलों में आरोपी बदमाश से मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाश सनी के पैर पर गोली लगी है 

26 मामलों में आरोपी बदमाश से मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीती रविवार रात बदमाशों से मुठभेड़ के बाद पुलिस (Delhi Police) ने एक कुख्यात बदमाश को पकड़ लिया है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान गोली लगने सनी नाम का एक बदमाश घायल हो गया था. जिसे बाद में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि सनी नाम का एक अपराधी बरवाला रोड आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और मौके पहुंचकर बदमाश का इंतजार करने लगी. बीती रात करीब 12:50 बजे सनी अपनी बाइक पर वहां से गुजरा. तभी पुलिस ने उसे देख रूकने का इशारा किया. लेकिन वह नहीं रुका और वहां से भागने की कोशिश करने लगा.

लेकिन जल्दबाजी में उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और नीचे गिर गया. जिसके बाद सनी ने खुद को गिरा पाकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि इस दौरान कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ. सनी की गोली चलाने के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें एक गोली सनी के पैर पर जा लगी और वो घायल हो गया. 

घायल होने के बावजूद उसका विद्रोह कम नहीं हुआ और वो अपनी गन में गोलियां भरने की कोशिश करने लगा. हालांकि पुलिस ने उसकी इस कोशिश को सफल नहीं होने दिया और घायल सनी को एमवी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करावा दिया. पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक पिस्टल और 5 जिंदा राउंड बरामद हुए हैं. पुलिस के अनुसार सनी पर हत्या की कोशिश, रॉबरी और अपहरण के 26 से ज्यादा मुकदमा दर्ज है. वहीं शुरुआती पूछताछ में सनी ने बताया कि वह दो और व्यक्तियों की हत्या करना चाहते था. 

ये भी पढ़ें:- बड़ा खुलासा: दिल्ली हिंसा से पहले बना था 'दंगों का रजिस्टर', जानिए इसमें क्या-क्या है दर्ज

Trending news