close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले गर्लफ्रेंड के साथ छीनी चेन, फिर लूटी बाइक, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दोनों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

पहले गर्लफ्रेंड के साथ छीनी चेन, फिर लूटी बाइक, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दोनों को किया गिरफ्तार
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि उसके कुछ घंटे बाद उसकी गर्लफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया...पकड़े गए बदमाश पर कई मामले दर्ज हैं  जिसने बीती रात पहले एक बाइक लूट ली और उसके बाद एल चेन छीन ली. तीसरी वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को पुलिस ने घेरा और बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में इस बदमाश को 2 गोलियां लगी है... गर्लफ्रैंड के साथ दूसरी लूट करने की फिराक में था .

पहले बाइक पर गर्लफ्रैंड के साथ एक चेन छीनी, जिसके बाद दूसरी वारदात करने से पहले दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना पुलिस ने घेरा...जिसके बाद बदमाश श्रीकांत रेड्डी उर्फ अप्पू ने पुलिस पर ही फायर झोंक दिया. नॉर्थ-वेस्ट की डीसीपी विजयन्ता आर्य ने ज़ी न्यूज़ को बताया की नेताजी सुभाष प्लेस थाना पुलिस जब बीती रात पेट्रोलिंग पर थी तभी एक पीड़ित ने उन्हें अपनी सफेद रंग को बाइक छीनने की जानकारी दी..

Image

उसके कुछ देर बाद दूसरा पीड़ित पुलिस के पास आया और उसने सफेद बाइक सवार द्वारा अपनी 2 सोने की चेन छीनने की शिकायत दी जिसके बाद पुलिस टीम सतर्क हो गई..जब पुलिस पर बदमाश ने फायरिंग शुरू की तो जवाबी फायरिंग में लुटेरे को 2 गोलियां लगीं और वो पुलिस की पकड़ में आ गया.

.लेकिन इसी बीच उसके साथ बैठी लड़की अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गई...जिसके बाद पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे से पूछताछ की तो कई खुलासे हुई..पुलिस को चकमा देने के लिए ये लुटेरा अपनी गर्लफ्रैंड को भी साथ लेकर घूम रहा था लेकिन उससे पहले उसने एक बाइक छीन ली जिसके बाद ये अपनी दोस्त को लेकर निकला और इन दोनो ने चेन भी छीन ली.

पुलिस लुटेरे की गर्ल फ्रेंड का भी बैक ग्राउंड पता लगा रही है  एनकाउंटर से पहले बीती रात में 2 वारदातों को अंजाम दिया था..एक बाइक लूटी थी और उसके बाद एक चेन भी लूटी थी..चेन छीनते समय उसकी गर्ल फ्रेंड भी साथ मे थी.. दोनों लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. गओली लगने के बाद घायल लुटेरा अस्पताल में भर्ती किया गया.

जबकि उसकी गर्लफ्रेंड युवती पूजा @कीर्ति को कुछ घण्टों के बाद शकूरपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. इस बदमाश पर 2 मर्डर, 4 लूट, 3 स्नेचिंग समेत कुल 12 मामले हैं उसकी साथी का अभी कोई मामला सामने नही आया है. पिस्टल और बाइक को बरामद कर लिया गया है