दिल्‍ली : फॉर्म हाउस में चल रहा था कसीनो, 5 लड़कियों समेत 30 गिरफ्तार

पुलिस को शक है कि यह पूरा नेटवर्क हाईप्रोफाइल है. इसमें कई बड़े नाम भी सामने आने की उम्‍मीद की जा रही है.

दिल्‍ली : फॉर्म हाउस में चल रहा था कसीनो, 5 लड़कियों समेत 30 गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ में बड़ा खुलासा होने का दावा कर रही है. (demo pic)

नई दिल्ली : दिल्‍ली पुलिस ने बुधवार को एक कसीनो पर दबिश देकर पांच लड़कियों समेत 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई में दिल्‍ली के फतेहपुर बेरी स्थित एक फॉर्म हाउस में चल रहे कसीनो का पर्दाफाश हुआ है. इस दौरान पुलिस ने 13 लक्जरी कारों को भी जब्त कर सीज कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक जिस फॉर्म हाउस में कसीनो चल रहा था उसमें कई फिल्मों और टीवी सीरियल की भी शूटिंग हो चुकी है. पुलिस को पकड़े गए लोगों से और भी कई खुलासे होने की उम्‍मीद है.

पुलिस को शक है कि यह पूरा नेटवर्क हाईप्रोफाइल है. इसमें कई बड़े नाम भी सामने आने की उम्‍मीद की जा रही है. पुलिस ने बताया कि जब यहां दबिश दी टोकन और काउंटर मनी के ढेर लगे थे. ग्राहकों के नंबर लिखे जा रहे थे. कसीनो से पुलिस ने 14 ग्राहकों समेत कुल 30 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यहां ग्राहकों की मौज-मस्‍ती का पूरा इंतजाम किया गया था. दबिश देने के बाद पुलिस कसीनो के अंदर पहुंची तो पुलिस टीम पूरे मकड़जाल को देखकर हैरान रह गई. पुलिस को फतेहपुर बेरी के इस फॉर्म हाउस में छापेमारी के दौरान 14 ग्राहक और 5 ऐसी लड़कियां भी मिलीं जो इसी कसीनो में काम करती थीं.

पुलिस सभी लोगों को हिरासत में लेकर बड़ा खुलासा करने का दावा कर रही है. पुलिस ने यहां से कसीनो व्हील, बोर्ड, ताश के पत्‍ते, हुक्के, बोतलें, टोकन और दूसरी चीजें बरामद की हैं.