गैंगस्टर के साथ मुर्गा पार्टी कर रहे थे दिल्ली के पुलिसकर्मी, होटल में पड़ा छापा तो खुला राज

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात माफिया शोहराब को कल लखनऊ की गैंगस्टर कोर्ट में होने वाली पेशी के लिये लाया गया था.

गैंगस्टर के साथ मुर्गा पार्टी कर रहे थे दिल्ली के पुलिसकर्मी, होटल में पड़ा छापा तो खुला राज
दिल्ली पुलिस के 6 पुलिस वाले समेत गैंगस्टर सोहराब को होटल कमरे से गिरफ्तार कर लिया गया.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अभिरक्षा में होटल में रुका सीरियल किलर सोहराब पकड़ा गया. कानपुर के बाद सोहराब की गुरुवार को लखनऊ कोर्ट में पेशी थी. कुख्यात बदमाश सोहराब पेशी से पहले ही लखनऊ के ऐशबाग स्थित एक निजी होटल में दिल्ली पुलिस के साथ ऐश करता पाया गया.

बताया जा रहा है कि होटल के स्टैंड संचालक सोनू रावत ने 3 कमरे बुक किए थे. बिना आईडी लिए होटल के तीन कमरे 201, 202 और 206 बुक कराए गए. होटल के दो कमरों में दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मी भी रुके थे. होटल के कमरा नंबर 206 में अपराधी सोहराब अपनी पत्नी और बहन के साथ रुका था.

सीरियल किलर शोहराब दिल्ली पुलिस की मिलीभगत से लखनऊ के ऐशबाग स्थित एक होटल में मौज-मस्ती करते दबोचा गया. आपको बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात माफिया शोहराब को कल लखनऊ की गैंगस्टर कोर्ट में होने वाली पेशी के लिये लाया गया था.

बताया गया कि कानपुर में पेशी के बाद सोहराब को लेकर दिल्ली पुलिस लखनऊ पहुंच गई. लखनऊ पुलिस को बिना सूचना दिए ही दिल्ली पुलिस होटल में गैंगस्टर सोहराब को मुर्गा पार्टी करवा रही थी.

पुलिस मुखबिर की सूचना पर होटल में दबिश देते हुए एसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी के नेतृत्व में मौज-मस्ती करवाने वाले दिल्ली पुलिस के 6 पुलिस वाले समेत गैंगस्टर सोहराब को होटल कमरे से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिसकर्मियों में एक एएसआई, एक हेड कॉन्सटेबल और 4 कॉन्सटेबल को गिरफ्तार किया गया. करीब दिल्ली के आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्यवाही की गई.