COVID-19: लॉकडाउन में दूध और दवाइयां बांट रही है दिल्ली पुलिस, इलाज के लिए डॉक्टर भी मौजूद

अगर किसी को भी स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी हो तो वो मौके पर मौजूद डॉक्टरों से अपना इलाज भी करवा सकता है.

COVID-19: लॉकडाउन में दूध और दवाइयां बांट रही है दिल्ली पुलिस, इलाज के लिए डॉक्टर भी मौजूद
दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ में दूध और दवाइयां बांटी.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन में पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी, मीडिया और जरूरी सेवाओं से जुड़े अन्य लोगों के अलावा किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. COVID-19 की महामारी के इस संकट के समय में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) देवदूत बनकर आम जनता को दिल्ली के नजफगढ़ में दूध और दवाइयां बांट रही है ताकि जरूरतमंदों को किसी भी तरहग की कोई परेशानी ना है.

बता दें दिल्ली पुलिस के साथ नजफगढ़ में डॉक्टर भी पहुंचे हैं. अगर किसी को भी स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी हो तो वो मौके पर मौजूद डॉक्टरों से अपना इलाज भी करवा सकता है. इसके लिए पुलिस की टीम दूध और दवाइयां बांटने के साथ-साथ ऐलान भी कर रही है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: सड़क किनारे बैठी थी कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग महिला, SSP ने की मदद

गौरतलब है कि लोगों को जरूरत का सामान बांटते समय पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा. जो भी सामान लेने आ रहा था उससे पुलिस ने 1 मीटर से ज्यादा दूरी बनाकर रखी और ये भी ध्यान रखा कि सामान लेने वाले भी आपस में 1 मीटर से ज्यादा की दूरी बनाकर रखें.

VIDEO

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में पुलिस ने घर जाकर पहुंचाईं दवाइयां, बुजुर्ग महिला बोली बहुत-बहुत धन्यवाद

बता दें दिल्ली में अभी तक COVID-19 के कुल 39 मामले आ चुके हैं और वहीं पूरे भारत की बात करें तो कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या 700 के पार जा चुकी है. भारत में COVID-19 के मरीजों की संख्या 724 हो गई है.