तैमूर नगर : शख्स की हत्या करने से पहले आरोपियों ने दिया था कई लूट की वारदात को अंजाम
Advertisement

तैमूर नगर : शख्स की हत्या करने से पहले आरोपियों ने दिया था कई लूट की वारदात को अंजाम

दिल्ली पुलिस को ताजा कार्रवाई में पता चला रहा है कि रविवार रात 9 बजे रूपेश की हत्या करने के बाद कातिलों ने मौर्य एन्क्लेव इलाके में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के तैमूर नगर इलाके में रूपेश नाम के शख्स की हत्या मामले की लगातार पुलिस छानबीन कर रही है. दिल्ली पुलिस को ताजा कार्रवाई में पता चला रहा है कि रविवार रात 9 बजे रूपेश की हत्या करने के बाद कातिलों ने मौर्य एन्क्लेव इलाके में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 

दरअसल, इस मर्डर केस में शामिल 3 आरोपियो ने पहले दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के जंगपुरा इलाके से एक होंडा सिटी कार चोरी की. उसके बाद रविवार शाम के वक़्त पहले तैमूर नगर में रूपेश की गोली मारकर हत्या की, फिर नार्थ-वेस्ट इलाके के मौर्य एन्क्लेव में QU ब्लाक हॉउस नंबर 185 सी में 10 बजकर 34 मिनट पर पिस्टल की नोक पर एक के बाद एक दो शख्स के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में मेरठ के जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

चोरी के बाद इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास छोड़ी कार
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लगातार 4 वारदातों को अंजाम देकर तीनों बदमाश इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास चोरी की गई होंडा सिटी कार छोड़कर फरार हो गए. जिसका सीसीटीवी फुटेज क्राइम ब्रांच के हाथ लगा है. इस सीसीटीवी फूटेज में तीनों बदमाश कार इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास छोड़ कर भागते हुए दिख रहे हैं. 

क्राइम ब्रांच सूत्रो के मुताबिक, रूपेश की हत्या में तीन बदमाशों के हाथ होने की जानकारी है. क्योंकि जो शख्स सीसीटीवी फुटेज में रूपेश को गोली मारता नजर आ रहा है वही शख्स इंद्रलोक इलाके में कार छोड़ते नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुजेट के आधार पर पुलिस इन तीनों बदमाशों की तलाश कर रही है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेगी. 

रूपेश के परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग
उल्लेखनीय है कि रूपेश के हत्या के बाद पुलिस के हाथ 24 घंटे बाद भी खाली रहने के बाद परिवार वालों ने अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया था. परिवारवालों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी. 

ये भी देखे

Trending news