close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फोन पर पुलिस को मिली जानकारी कमरे में है लाश, जाकर देखा तो मिला कुछ ऐसा

पुलिस को कॉल करने वाले शख्स ने बताया की वो यहां से गुजर रहा था. तभी उसने देखा की घर में महिला की लाश जो गुलाबी कपड़ों में है वो ज़मीन पर थी. 

फोन पर पुलिस को मिली जानकारी कमरे में है लाश, जाकर देखा तो मिला कुछ ऐसा
जिस शख्स के घर पर यह पुतला मिला है वह वेलकम इलाके के जनता मजदूर कॉलोनी की गली नम्बर 19 में असलम नाम का शख्स इस मकान में किराए पर रहता है

नई दिल्ली (नीरज गौड़) : दिल्ली के वेलकम इलाके की जनता कॉलोनी में रहने वाले लोग शुक्रवार सुबह अचानक उस वक्त दहशत में आ गए. जब एक महिला की लाश मिलने की सूचना मिली. आनन फानन में पुलिस स्टेशन से स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया. जब पुलिस ने कमरे में जाकर देखा तो. पुलिस के होश फाख्ता थे, ज़मीन पर लाश नहीं ये तो एक महिला का पुतला था. पुलिस को फिर भी विश्वास नहीं हुआ. पुलिस ने पूरे घर को खंगाल मारा, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा. पूरे कमरे में महज एक महिला का गुलाबी रंग का पुतला था.

पुलिस को कॉल करने वाले शख्स ने बताया की वो यहां से गुजर रहा था. तभी उसने देखा की घर में महिला की लाश जो गुलाबी कपड़ों में है वो ज़मीन पर थी. उसके हाथ नहीं थे. उसने तुरंत आस-पास के लोगों को बताया, जिसके बाद लोगों की भीड़ घर के बाहर इकट्ठा हो गई. 

वेलकम इलाके के जनता मजदूर कॉलोनी की गली नम्बर 19 में असलम नाम का शख्स इस मकान में किराए पर रहता है जो पेशे से मकैनिक है.लेकिन वो बीती रात अपने रिश्तेदार के घर ठहरे हुआ था. पुलिस को घर में समान बिखरा हुआ मिला है और असलम का कहना है की कुछ कैश और समान गायब है. शुरुआती जांच में पुलिस को यह मामला शरारत का लग रहा है.

पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. अगर चोर चोरी करने आए तो कमरे में पुतला क्यों छोड़ गए. चोर पुतला अपने साथ लाए थे या फ़िर घर में तैयार किया, इसके पीछे क्या मकसद है या फ़िर असलम का ही कोई जानकार है जो इसके पीछे शामिल है. पुलिस को असलम पर भी शक है क्योंकि ये कमरा खाली नहीं कर रहा था. पुलिस अधिकारियों को शक है कि कहीं, असलम ने ही तो नहीं इलाके में दशहत फैलाने के लिए यह काम किया हो.