दिल्ली पुलिस ने गाड़ी रोककर की चेकिंग, हथियारों का जखीरा देख फटी रह गई आंखें

पुलिस ने पुछताछ में बताया कि वह इस धंधे में पिछले पांच साल से है. इसी साल 200 पिस्टल और 1000 से ज्यादा कारतूस सप्लाई कर चुका है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर हथियार की तस्करी के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट को इस्तेमाल करता था. 

दिल्ली पुलिस ने गाड़ी रोककर की चेकिंग, हथियारों का जखीरा देख फटी रह गई आंखें
इतने हथियार देखकर पुलिस हैरत में पड़ गई.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरा के साथ एक बड़े सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 30 पिस्टल और 50 जिंदा कारतुस बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी अशिन उर्फ बॉबी को दिल्ली के गीता कॉलनी इलाके से गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी की बॉबी दिल्ली के सीलमपुर इलाके के एक बदमाश को हथियार की स्पलाई करने वाला है. 

पुलिस पहले से ही ताक लगाकर बैठी थी. आरोपी लाल रंग की ब्रीजा कार से जैसे ही पंहुचा तभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गाड़ी की तलाशी करने के बाद पुलिस को भारी मात्रा में हथियार बरामद किया. 

पुलिस ने पुछताछ में बताया कि वह इस धंधे में पिछले पांच साल से है. इसी साल 200 पिस्टल और 1000 से ज्यादा कारतूस सप्लाई कर चुका है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर हथियार की तस्करी के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट को इस्तेमाल करता था. पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग एजेंसियां चेकिंग शुरू कर दी, लिहाजा पुलिस से बचने के लिए चोरी की लग्जरी कार का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया, ताकि पुलिस की पकड़ से बच सके. इनका मानना है कि पुलिस लग्जरी गाड़ियों को बिना वजह ना तो रोकती है और ना ही तलाशी लेती है.

ये भी देखें-: