अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज, महिला आयोग में भाजपा विधायक की शिकायत
Advertisement

अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज, महिला आयोग में भाजपा विधायक की शिकायत

आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा के खिलाफ सोमवार को जबरन घुसने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया। नशीले पदार्थों के विरोध में चलाए गए अभियान के दौरान अलका के जख्मी होने के एक दिन बाद यह मामला दर्ज किया गया है। दूसरी ओर, अलका ने उन्हें ‘नशेड़ी’ कहने पर भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज, महिला आयोग में भाजपा विधायक की शिकायत

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा के खिलाफ सोमवार को जबरन घुसने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया। नशीले पदार्थों के विरोध में चलाए गए अभियान के दौरान अलका के जख्मी होने के एक दिन बाद यह मामला दर्ज किया गया है। दूसरी ओर, अलका ने उन्हें ‘नशेड़ी’ कहने पर भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

यह मामला तब दर्ज हुआ जब एक वीडियो सामने आया जिसमें कल सवेरे नशीले पदार्थों के विरोध में चलाए गए अभियान के दौरान अलका और उनके कुछ समर्थकों को चांदनी चौक इलाके में दुकानों में तोड़-फोड़ करते देखा जा रहा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में अलका के खिलाफ आईपीसी की धारा 451, 427 और 186 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिव मिष्ठान्न भंडार नाम की एक मिठाई की दुकान चलाने वाले व्यक्ति सहित कुछ और कारोबारियों की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। शिव मिष्ठान्न भंडार में अलका पर पत्थर से हमला हुआ था।

‘आप’ नेता आशुतोष ने कहा, ‘बताया जाता है कि दुकान ओ पी शर्मा की है। पत्थर फेंकने वाला शख्स उस दुकान में कर्मचारी है। नशीले पदार्थों के खिलाफ लड़ाई आसान नहीं है। हम नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के गुस्से का सामना करने के लिए तैयार हैं। ‘आप’ की लड़ाई जारी रहेगी।’अलका ने कहा कि 30 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज ओ पी शर्मा की दुकान का है और यह उन पर हमले के बाद शूट किया गया। फुटेज में नजर आ रहा है कि अलका एक दुकान के काउंटर की तरफ बढ़ रही हैं और बिलिंग मशीन को गिरा देती हैं। उनके एक साथी को एक मेज से हर चीज नीचे फेंकते देखा जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि कश्मीरी गेट पुलिस थाने में एक स्थानीय कारोबारी की शिकायत पर ‘आप’ विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Trending news