दिल्ली में SI ने गर्लफ्रेंड पर चलाई गोली, पत्नी के साथ भी था विवाद
Advertisement

दिल्ली में SI ने गर्लफ्रेंड पर चलाई गोली, पत्नी के साथ भी था विवाद

आरोपी सब इंस्पेक्टर लाहौरी गेट थाने में तैनात है. SI संदीप दहिया की पुलिस विभाग में भर्ती साल 2010 में हुई थी. फायरिंग अलीपुर थाना क्षेत्र में हुई जहां अचानक चली गोली की आवाज से सनसनी फैल गई.

एसआई ने गर्लफ्रेंड को गोली मार दी....

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के अलीपुर (Alipur) इलाके में एक सब इंस्पेक्टर (SI) ने लड़की को गोली मार दी. घटनाक्रम में घायल हुई इस लड़की को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हमले में घायल लड़की इसी पुलिसवाले की गर्लफ्रेंड है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात युवा पुलिसकर्मी संदीप दहिया (SI Sandeep Dahiya) महिला मित्र पर गोली चलाने के बाद से फरार है. SI की तलाश अब उन्ही के विभाग के साथी कर रहे हैं.


  1. SI ने गर्लफ्रेंड पर चलाई गोली
  2. सर्विस रिवॉल्वर से किया फायर
  3. अस्पताल में भर्ती पीड़ित लड़की

परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक संदीप महिला मित्र की किसी बात की वजह से नाराज थे और इसी वजह से उसने आज गर्लफ्रेंड पर गोली चला दी. दरअसल SI का अपनी पत्नी से काफी सालों से विवाद चल रहा है. जिसकी वजह से वो उनसे अलग रह रहा था.

गौरतलब है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर लाहौरी गेट थाने में तैनात है. SI संदीप दहिया की पुलिस विभाग में भर्ती साल 2010 में हुई थी. फायरिंग अलीपुर थाना क्षेत्र में हुई जहां अचानक चली गोली की आवाज से सनसनी फैल गई.

LIVE TV

Trending news