close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लगातार दूसरे दिन शूटआउट से दहली दिल्ली, दो बदमाश गिरफ्तार

शाहदरा में मंगलवार तड़के हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. 

लगातार दूसरे दिन शूटआउट से दहली दिल्ली, दो बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में लगातार दूसरे दिन पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. दिल्ली (Delhi) के शाहदरा (Shahdara) इलाके में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ (shootout) में पुलिस (Police) को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें सोमवार को दिल्ली के द्वारका इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. 

मंगलवार तड़के शाहदरा में हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस का दावा है कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही दो लोगों की कॉन्ट्रेक्ट किलिंग को रोकने में उसने सफलता हासिल की है. जिन दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया उनमें से एक ताज मोहम्मद मुज्जफरनगर, यूपी निवासी है जबकि दूसरा लियाकत अली पानीपत निवासी है. 

लगातार दूसरे दिन मुठभेड़
इससे पहले सोमवार की सुबह दिल्ली (Delhi) के द्वारका (Dwarka) इलाके में स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (encounter) हुई थी . इस मुठभेड़ में कुलदीप राठी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. राठी कुख्यात बदमाश कपिल सांगवान का करीबी है. 

कुलदीप पर हत्या, हत्या के प्रयास , एक्सटॉर्शन, दिल्ली-एनसीआर में किडनैपिंग के कई मामले दर्ज हैं, वह कई केस में वह मोस्ट वांटेड भी था . दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कुलदीप किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा है . सूचना मिलते ही स्पेशल सेल ने जाल बिछाया. 

पुलिस ने कुलदीप को रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी. जवाब में स्पेशल सेल की टीम को भी गोली चलानी पड़ी और इस शूटआउट में कुलदीप के पैर में गोली लगी. कुलदीप को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.