दिल्‍ली चुनाव: सभी 70 सीटों पर रैली करेंगे बीजेपी के नेता, आज खत्‍म हो जाएगा चुनाव प्रचार
Advertisement

दिल्‍ली चुनाव: सभी 70 सीटों पर रैली करेंगे बीजेपी के नेता, आज खत्‍म हो जाएगा चुनाव प्रचार

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को प्रचार का अंतिम दिन है और मतदाताओं को आकर्षित करने के आखिरी प्रयासों के तहत बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री आज सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में कम से एक रैली करेंगे।

दिल्‍ली चुनाव: सभी 70 सीटों पर रैली करेंगे बीजेपी के नेता, आज खत्‍म हो जाएगा चुनाव प्रचार

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को प्रचार का अंतिम दिन है और मतदाताओं को आकर्षित करने के आखिरी प्रयासों के तहत बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री आज सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में कम से एक रैली करेंगे।

आज शाम दिल्ली में रैलियों, जनसभाओं और रोडशो का शोर थम जाएगा। इसके बाद उम्मीदवार केवल घर-घर पहुंचकर ही वोटर्स से उनके पक्ष में वोट देने की अपील कर पाएंगे। बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस तीनों राजनीतिक दल चुनाव प्रचार का आखिरी दांव खेलने के लिए पूरी तैयारियां की हैं। वहीं, बीजेपी की सीएम उम्‍मीदवार किरण बेदी भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिल्ली के कई हिस्सों में रोड शो करेंगी।

सात फरवरी को होने वाले मतदान के लिए गुरुवार शाम छह बजे तक राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवार और अन्य नेता प्रचार कर सकेंगे। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी ने गुरुवार को ल सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियां करने की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी के सांसदों को 70 निर्वाचन क्षेत्रों में से हर क्षेत्र में कम से कम एक रैली करने के लिए कहा गया है ताकि आखिरी क्षणों में मतदाताओं को आकर्षित किया जा सके।

सोलह साल बाद यहां की सत्ता में लौटने की उम्मीदों के साथ भाजपा ने कई केंद्रीय मंत्रियों सहित 120 सांसदों को चुनाव प्रचार में शामिल किया है। भाजपा के लिए चुनाव प्रचार की खातिर मध्य प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र से भी कई कार्यकर्ता आए हैं। भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से जीत का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को हम पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में उतरेंगे। शहर के विभिन्न हिस्सों में छोटी रैलियां और रोडशो भी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 1.20 लाख से ज्यादा ‘पन्ना प्रमुख’ या मतदान केंद्र प्रभारी प्रचार के लिए तैनात किए गए हैं।
 

Trending news