close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः रात के अंधेरे में सड़क पर रेंग रहा था 10 फुट लंबा अजगर, लोगों में दहशत

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा अजगर वहां सड़क रेंग रहा है और आसपास अजगर को देखने वालों की भीड़ लगी हुई है.

दिल्लीः रात के अंधेरे में सड़क पर रेंग रहा था 10 फुट लंबा अजगर, लोगों में दहशत

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के सराय काले खां में बीती रात उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक 10 फुट लम्बा अजगर सड़क पर रेंगता हुआ दिखाई दिया. वहां काम कर रहे मज़दूर अजगर को देखते ही काम छोड़कर भाग गए. कुछ देर बाद जब वाइल्ड लाइफ टीम के साथ पुलिस पहुंची तो अजगर को रेस्क्यू कर उसे यमुना किनारे छोड़ दिया गया.

दिल्ली पुलिस ने बताया की बीती रात करीब साढ़े 12 बजे सनलाइट कॉलोनी थाने पुलिस को इलाके में अजगर के होने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा अजगर वहां सड़क रेंग रहा है और आसपास अजगर को देखने वालों की भीड़ लगी हुई है.

पुलिस ने वहां पहुंचते ही लोगों को अजगर से दूर किया और फिर उसके बाद वाइल्ड लाइफ टीम को कॉल किया. कुछ देर बाद वाइल्ड लाइफ की टीम मौके पहुंच गई. इतने में ही अजगर वहां एक टीनशेड के नीचे छुप गया. इसके काफी देर बाद अजगर को उस टीनशेड से निकाला गया और जब उसकी लंबाई नापी गई तो करीब 10 फिट लंबा था.

वाइल्ड लाइफ टीम ने बताया की यह यमुना खादर के किनारे सड़क है, इसी वजह से रात के अंधेरे में ये रेंगता हुआ यहां आ गया है.अभी इसकी हालत ठीक है. इसे रेस्क्यू कर वहीं यमुना के किनारे छोड़ दिया गया है. अजगर के जाने के बाद ही लोगों को चैन की सांस ली.