दिल्ली: अच्छी खबर, क्वारंटाइन किए गए 114 मेडिकल कर्मियों में से 112 की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

114 मेडिकल कर्मियों में से सिर्फ दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव आया है. 

दिल्ली: अच्छी खबर, क्वारंटाइन किए गए 114 मेडिकल कर्मियों में से 112 की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के गंगा राम हॉसपिटल ने क्वारंटाइन किए गए 114 मेडिकल कर्मियों की जांच रिपोर्ट गुरुवार को जारी की है. जिसमें सिर्फ दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव आया है. जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. इसके अलावा आज ओपीडी में 2 मरीजों में कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. 

अस्पताल प्रशासन ने बताया दोनों मेडिकल कर्मी जिन्हें कोरोना पॉजिटिव आया है उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. हालांकि उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं हैं. लेकिन जांच रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद उन्हें एहतियात के तौर पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. प्रशासन ने बताया कि इसके अलावा अस्पताल के ओपीडी में भर्ती दो मरीजों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों मरीजों के सैंपल कर टेस्ट के लिए भेजे गए थे. जिसके बाद गुरुवार को आई इनकी रिपोर्ट में वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें:- Coronavirus: बिना संपर्क और विदेश यात्रा के एक तिहाई लोग कोरोना पॉजिटिव, वजह हैरान कर देगी

बता दें दिल्ली सरकार ने सिर्फ तीन प्राइवेट अस्पतालों को कोरोना का इलाज करने के आदेश दिए हैं, जिसमें गंगाराम अस्पताल का नाम भी शामिल है. बताते चलें कि इसके अलावा सरकार ने चार सरकारी अस्पतालों में भी कोरोना का मुफ्त इलाज की सुविधा दी है. इसके अलावा सरकार ने एक लाख पीपीटी टेस्टिंग किट खरीदने की बात की है जिससे कोरोना टेस्ट तुरंत किया जा सकेगा. सरकार ने इन्हें प्राइवेट अस्पतालों में भी देने का निर्णय किया है.

ये भी देखें:-