close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: छत से कूदकर महिला ने दी जान, परिवार बोला- 'बीमारियों से थी परेशान'

महिला ने चार मंजिला इमारत की छत से खाली प्लॉट में कूद कर जान दी है. हालांकि पुलिस ने कहा कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है और जांच अभी शुरुआती चरण में ही है. 

दिल्ली: छत से कूदकर महिला ने दी जान, परिवार बोला- 'बीमारियों से थी परेशान'
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका के भरत विहार इलाके में एक खाली प्लॉट में गुरुवार सुबह 55 वर्षीय महिला का शव मिला. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है. उन्होंने कहा कि संभवत: महिला ने चार मंजिला इमारत की छत से खाली प्लॉट में कूद कर जान दी है. हालांकि पुलिस ने कहा कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है और जांच अभी शुरुआती चरण में ही है. 

मृतका की पहचान भरत विहार की निवासी सुनीता के तौर पर हुई है. इस घटना की सूचना द्वारका उत्तर पुलिस थाने को सुबह सात बजकर पांच मिनट पर दी गई. 

आपात प्रतिक्रिया वाहन (ईआरवी) जब मौके पर पहुंची तो महिला का शव खाली प्लॉट में पड़ा मिला. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उसे रॉकलैंड अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

लाइव टीवी देखें

मृतक महिला के परिवार के सदस्यों ने बताया कि महिला डायबिटीज की मरीज थी और उससे जुड़ी बीमारियों के कारण अवसाद में रहती थी. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.