close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः डिफेंस कॉलोनी में बदमाशों ने लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी विजय कुमार ने बताया की रात तकरीबन दो बजे सूचना मिली की एक्सीडेंट हो गया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा ये हादसा नहीं यहां तो शख्स को चाकू लगे हैं.

दिल्लीः डिफेंस कॉलोनी में बदमाशों ने लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार
पुलिस ने रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगतार बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूट, मर्डर, डकैती और स्नैचिंग की वारदात हो रही है.  ऐसी ही एक वारदात दिल्ली के पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. जहां एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले शख्स की लूट का विरोध करने पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस वारदात में शामिल दो लोगों को पकड़ा है, जिसमें से एक आरोपी नाबलिग है.

साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी विजय कुमार ने बताया की रात तकरीबन दो बजे सूचना मिली की एक्सीडेंट हो गया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा ये हादसा नहीं यहां तो शख्स को चाकू लगे हैं. पुलिस ने आनन-फानन में शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान रेस्टोरेंट में काम करने वाले श्याम शाह (23) के तौर पर हुई है.

लातेहार में उग्रवादियों का उत्पात, 16 वाहनों को किया आग के हवाले, कई के साथ मारपीट

बताया जा रहा है मृतक श्याम शाह डिफेंस कॉलोनी के एक रेस्टोरेंट में काम करता था. श्याम रात को ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने घर जमरुदपुर जा रहा था. इसी दौरान वह जैसे ही डिफेंस कॉलोनी रिंग रोड पर पहुंचा, तभी बादमाशों ने श्याम को घेर लिया और उससे लूटपाट करना शुरू कर दिया. श्याम ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

झारखंड : प्रेमी युगल के साथ मारपीट, युवती के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल

वहीं घटना के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया जिसमे से एक नाबालिग है, लेकिन इस वारदात से ये साबित हो गया है की अब दिल्ली सेफ नहीं है. जहां रिंग रोड पर ही बदमाश लूट का विरोध करने पर थाने के पास चाकू मारकर मर्डर कर देते हैं.