close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंतराष्ट्रीय योग दिवस: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम, इन रास्तों पर जाने से बचें

दिल्ली यातायात पुलिस की ओर से कहा गया है कि बसों की पार्किंग लाल किला के पास रिंग रोड के बराबर में सर्विस रोड पर होगी.

अंतराष्ट्रीय योग दिवस: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम, इन रास्तों पर जाने से बचें
सुबह 10 बजे के बाद रफी मार्ग, जनपथ, मान सिंह रोड, मौलाना आजाद रोड, रापपथ, कृष्ण मेनन मार्ग और राजेंद्र प्रसाद मार्ग की ओर जाने से बचें.

नई दिल्ली: अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मद्देनजर दिल्ली यातायात पुलिस ने दिशा-निर्देश जारी किए हैं. यातायात पुलिस की ओर से कहा गया है कि इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों के लाल किला के समीप पार्क में पहुंचने के संभावना है. एक अनुमान है कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से 30 हजार से अधिक लोग पहुंच सकते हैं. इसके मद्देनजर दिल्ली यातायात पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है.

दिल्ली यातायात पुलिस की ओर से कहा गया है कि बसों की पार्किंग लाल किला के पास रिंग रोड के बराबर में सर्विस रोड पर होगी. साथ ही अन्य वाहनों से आने वाले लोग अपनी वाहनों को सुनहरी मस्जिद, परेड ग्राउंड और त्रिकोणा पार्क में पार्क कर सकते हैं. साथ ही इसके मद्देनजर जो लोग इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे. वे सुबह पांच बजे से साढ़े नौ बजे तक इस इलाके में आने से बचें. साथ ही इस ओर आने वाली अधिकतर रुट को डायर्वट कर दिया गया है.

इसके साथ ही अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर यातायात पुलिस ने दिल्लीवासियों से अपील की है कि सुबह 10 बजे के बाद रफी मार्ग, जनपथ, मान सिंह रोड, मौलाना आजाद रोड, रापपथ, कृष्ण मेनन मार्ग और राजेंद्र प्रसाद मार्ग की ओर जाने से बचें. इन सभी मार्ग की दिशा में बदलाव कर दिया गया है. इन इलाकों में आने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें, ताकि जाम से दो-चार होना ना पड़े.