close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः युवक को नहीं दी सिगरेट तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया जानलेवा हमला

कनॉट प्लेस में दो युवकों पर मामूली बात पर लोहे के पंच से हमला कर दिया.

दिल्लीः युवक को नहीं दी सिगरेट तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया जानलेवा हमला
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों को हौसले इतने बुंलद है कि कानून को हाथ में लेने से नही हिचकते है. दिल्ली के दिल क्नाट प्लेस इलाके में दो युवकों को सिगरेट ना देना इतना भारी पड़ गया कि बदमाशों ने पीड़ित लड़कों पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना 27 सिंतबर रात 9 बजकर 55 मिनट की है.जब गौरव पटियाल अपने साथी रोहित बिष्ट के साथ क्नॉट प्लेस के A ब्लॉक में अपनी दुकान बंद कर रहा था. इस दौरान रोहित के हाथ में सिगरेट भी थी.  इतने में ही उसके पास एक युवक आता है और उससे एक सिगरेट मांगता है. रोहित सिगरेट के लिए यह कहते हुए इंकार कर देता है कि उसके पास अब सिगरेट नहीं है. लेकिन मना करने के बावजूद वह युवक रोहित से सिगरेट मांगता है.

सिगरेट नहीं मिलने के बाद यह युवक धमकी देता हुआ चला जाता है, 'तुम्हें देख लूंगा'. फिर दो मिनट को बाद वही युवक अपने दो साथियों के साथ फिर से आ जाता है और गौरव और रोहित को गाली देना शुरू कर देता है. मामला इतना बढ़ जाता है कि दोनों युवक गौरव और रोहित पर हमला कर देते है. इस दौरान उन युवकों ने हाथों में लोहे के पंच के साथ गौरव और रोहित पर ताबड़तोड़ वार किए. 

इस बीच गौरव की दुकान के कुछ स्टाफ जैसे ही बाहर आते है तीनों लडके फरार हो जाते है. मामले की सूचना पुलिस को देने के साथ ही दोनों पीड़ित (गौरव और रोहित) को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. लेकिन आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.