कथित रेप की कोशिश : दिल्ली में महिला शेफ को चौथी मंजिल से नीचे फेंका
Advertisement

कथित रेप की कोशिश : दिल्ली में महिला शेफ को चौथी मंजिल से नीचे फेंका

रोहिणी के बेगमपुरा इलाके में एक 21 साल की लड़की को रेप की कोशिश के बाद आरोपी ने एक निर्मणाधान इमारत की चौथी मंजिल से नीच फेंक दिया. 

पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली : रोहिणी के बेगमपुरा इलाके में एक 21 साल की लड़की को रेप की कोशिश के बाद आरोपी ने एक निर्मणाधान इमारत की चौथी मंजिल से नीच फेंक दिया. 
इस घनटा में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पीड़ित लड़की साउथ दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में अस्सिटेंट शैफ के तौर पर काम करती है. 

शुक्रवार शाम की घटना

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि यह मामला शुक्रवार को रात लगभग 11 बजे उसकी जानकारी में आया. पुलिस को पीड़िता के दोस्तों ने पीसीआर को कॉल करके मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस को खून से लथपथ पीड़िता निर्वस्त्र हालत में मिली. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़िता के पिता ने कहा, 'हमें देर रात पुलिस ने फोन कर बताया कि हमारी बेटी को चोट लगी है. किसी ने हमें यह नहीं बताया कि वह इस तरह घायल है.' 

दोस्तों से मिलने गई थी पीडि़ता

पीड़िता के पिता ने कहा कि लड़की की तबीयत ठीक नहीं थी इसके बावजूद दोस्तों के जोर देने पर वह उनसे मिलने के लिए चली गई. पुलिस का कहना है कि सभी दोस्त एक ही होटल में काम करते थे. कुछ दिनों पहले आरोपी किसी दूसरे होटल में बतौर अस्सिटेंट शेफ शिफ्ट हुआ था. घटना के दिन महिला अपनी दो दोस्तों के साथ आए आरोपी से पहली बार मिली थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी सहित तीनों पीड़िता के घर के पास के बाजार पहुंचे और उसे मिलने के लिए बुलाया. 

चारों ने मॉल में जाने का प्लान बनाया

पीड़िता के आने के बाद चारों ने सुभाष नगर स्थित एक मॉल जाने का प्लान बनाया. चारों एक ही बाइक पर बैठ कर जाने लगे. बाइक पर चार लोगों के बैठे होने को की वजह से पंजाबी बाग स्थित चेकपोस्ट पर पुलिस ने उन्हें रोककर बाइक जब्त कर ली. बाइक जब्त हो जाने के बाद आरोपी ने सभी से उसके घर चलने के लिए कहा. आरोपी ने कहा कि वह सबको उनके घर तक अपनी कार से छोड़ देगा. इसके बाद सबने आरोपी के घर जाने का मन बना लिया. आरोपी के घर जाने के लिए सभी ऑटो में बैठकर जाने लगे.

आरोपी पीड़िता को अपनी मां से मिलने की बात कहकर साथ ले गया

पुलिस के मुताबिक घर के पास पहुंचकर आरोपी ने बाकी दो दोस्तों से आटो में ही इंतजार करने को कहा. आरोपी पीड़िता को अपनी मां से मिलने की बात कहकर साथ ले गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की को घसीटते हुए निर्माणाधीन इमारत की चौथी मंजिल पर ले गया और उसके कपड़े फाड़कर रेप करने की कोशिश की. जब पीड़िता मदद के लिए चिल्लाने लगी तो उसने घबराकर पीड़िता को चौथी मंजिल से धक्का दे दिया. 

पड़िता के दोस्तों ने किया पुलिस को फोन

पुलिस के मुताबिक पीड़िता नीचे गिरने से पहले केबल तारों से भी टकराई. पीड़िता का चीख सुनकर ऑटो में इंतजार कर रहीं उसकी दोस्त मौके पर पहुंची और उन्होंने पुलिस को फोन किया. डीसीपी रोहिणी, ऋषि पाल ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 366 , 376 और 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

 

 

Trending news