close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, आपसी रंजिश का शक

 स्कूटी सवार बदमाशों ने इमरान पर करीब दर्जन भर से अधिक गोलियां दागी. आठ से दस गोलियां इमरान को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

दिल्लीः दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, आपसी रंजिश का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वेलकम इलाके में रविवार दिन-दहाड़े एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. मृतक की शिनाख्म मोहम्मद इमरान (27) के रूप में हुई है. स्कूटी सवार बदमाशों ने इमरान पर करीब दर्जन भर से अधिक गोलियां दागी. आठ से दस गोलियां इमरान को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पहुंच गए. छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि आपसी रंजिश की वजह से इमरान को मौत के घाट उतारा गया. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के मुताबिक इमरान अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क इलाके में रहता था. इसके परिवार में पत्नी अंशु और दो ढाई साल के जुड़वा बेटे हैं.

इमरान कार चालक था. कुछ समय पूर्व तक इमरान वेलकम के लकड़ी मार्केट में अपने छोटे से मकान में रहता था..बाद में वह परिवार के साथ शास्त्री पार्क शिफ्ट हो गया था. रविवार दोपहर को इमरान अपने वेलकम स्थित मकान को किसी किराएदार को दिखाने आया था.

इस बीच लकड़ी मार्केट के पास स्कूटी सवार बदमाशों ने इमरान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. उसके सीने, पेट और हाथ पर करीब आठ से दस गोलियां लगी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.