Zee Rozgar Samachar

दिल्ली: गणेश विसर्जन यात्रा में रोड रेज, दो किलोमीटर तक कार की बोनट पर घिसटता रहा युवक

गणपति विसर्जन यात्रा के दौरान एक युवक को टैक्सी कार चालक करीब दो किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे युवक की मौत हो गई. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज से कार का सुराग तलाश रही है.

दिल्ली: गणेश विसर्जन यात्रा में रोड रेज, दो किलोमीटर तक कार की बोनट पर घिसटता रहा युवक
रोडरेज में जान गंवाने वाले राहुल की फाइल तस्वीर.

नई दिल्ली: दिल्ली के मयूर विहार इलाके में रोड रेज का दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां गणपति विसर्जन यात्रा के दौरान एक युवक को टैक्सी कार चालक करीब दो किलोमीटर तक घिसटता हुआ ले गया, जिससे युवक की मौत हो गई. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज से कार का सुराग तलाश रही है.

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी पंकज सिंह के मुताबिक शनिवार देर शाम 9 बजे के आस-पास का वक्त होगा. पांडव नगर के एस ब्लॉक से गणेश विसर्जन के लिए यात्रा निकली थी. जैसे ही अक्षरधाम से नोएडा की तरफ जाने वाले रोड मयूर विहार रिंग बस स्टॉप के पास पहुंची, तभी लोग स्कूटी को खड़ा कर डीजे पर डांस करने लगे. उसी दौरान एक टैक्सी तेजी से आई और स्कूटी को हिट किया. फिर कार चालक कार लेकर फरार होने लगा. उसी दौरान इनके बीच बहस शुरू हो गई. तभी राहुल ठाकुर (24) ने देखा और टैक्सी को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी. इसके बाद राहुल उसके बोनट पर हिट हुआ और लटक गया. टैक्सी चालक ने अपनी कार नहीं रोकी और बोनट पर ही घसीटता हुआ करीब दो किलोमीटर तक गया और फिर मयूर विहार फेस 1 फ्लाईओवर के पास फेंककर फरार हो गया, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक राहुल के दोस्त विकास जैन ने ज़ी न्यूज़ को बताया की हम सब दोस्त मयूर विहार फुट ओवर ब्रिज के नीचे डीजे पर डांस कर रहे थे. तभी उस कार ने हमारी स्कूटी को टक्कर मार दी और राहुल को बोनट पर ले गया. इस वजह से उसकी मौत हो गई. विकास ने बताया की राहुल एक रेस्त्रां में फूड डिलीवरी का काम करता था. राहुल के तीन भाई और हैं. हम सब ने मिलकर ही गणपति जी को मूर्ति को रखा था और अब विसर्जन के लिए करीब 150 से 200 लोग जा रहे थे.

राहुल की दर्दनाक मौत के बाद से पूरा इलाके में गम का माहौल है. दो बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पांडव नगर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार की तलाश कर रही है. रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच कर रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.