close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुनसान जगह का पता बताकर देते थे खाने का ऑर्डर, बाद में डिलिवरी ब्वॉय को ही लूट लेते

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ बताया कि वो भी पहले डिलीवरी ब्वॉय का काम कर चुका है. 

सुनसान जगह का पता बताकर देते थे खाने का ऑर्डर, बाद में डिलिवरी ब्वॉय को ही लूट लेते

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है जिसके निशाने पर होते डिलीवरी ब्वॉय होते थे. पुलिस ने गैंग के सभी तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी फोन के जरिये पिज़्ज़ा और खाने के दूसरे समान ऑर्डर करते करते थे. इस दौरान ये लोग गलत एड्रेस देकर किसी सुनसान जगह पर डिलीवरी ब्वॉय को बुलाते थे और फिर आर्डर किया हुआ पिज़्ज़ा और खाने का सामान, कैश, स्वाइप मशीन, लूट लेते थे. लूटी गई खाने की चीज़ों को ये लोग वहीं खा लेते थे. पकड़े गए आरोपियों के नाम करण, चिराग और दीपक है.

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ बताया कि वो भी पहले डिलीवरी ब्वॉय का काम कर चुका है. लिहाजा उसे इस बात की जानकारी थी कि जो भी डिलीवरी ब्वॉय आता है उसके पास कैश जरूर होता है, इसलिए लूटपाट के इरादे से उसे डिलीवरी के लिए सुनसान जगह ही बुलाता थे. ये शातिर बदमाश जिस डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट करते थे उसी के फोन से दूसरी जगह आर्डर देते थे.

Image

फिलहाल पुलिस ने चार मामलों का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 मोबाइल फ़ोन, दो बाइक, दो स्वाइप मशीन बरामद किए है. अब पुलिस आरोपियों को रिमांड में लेकर ये पता लगा रही है और कितने लोगों को इस गैंग ने अपना निशाना बनाया है.