राम रहीम पर फैसला : सिरसा में सेना बुलाई गई, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
Advertisement

राम रहीम पर फैसला : सिरसा में सेना बुलाई गई, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ बलात्कार के एक मामले में आज अदालत का फैसला आने से पहले, सिरसा में सेना बुला ली गई है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पंथ के मुख्यालय के बाहर वरिष्ठ पुलिस कर्मियों ने एक फ्लैग मार्च भी किया. पंचकूला में सीबीआई की अदालत में शुक्रवार (25 अगस्त) डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के मामले में फैसला सुनाया जाएगा. वह खुद अदालत में उपस्थित होंगे.

15,000 अर्द्धसैनिक जवानों सहित हजारों जवानों को पूरे पंजाब और हरियाणा में संवेदनशील इलाकों में तैनात कर दिया गया है. (file)

सिरसा : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ बलात्कार के एक मामले में आज अदालत का फैसला आने से पहले, सिरसा में सेना बुला ली गई है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पंथ के मुख्यालय के बाहर वरिष्ठ पुलिस कर्मियों ने एक फ्लैग मार्च भी किया. पंचकूला में सीबीआई की अदालत में शुक्रवार (25 अगस्त) डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के मामले में फैसला सुनाया जाएगा. वह खुद अदालत में उपस्थित होंगे.

सेना की दो कंपनियां तैनात

एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया ‘‘हिसार जिले से सेना की दो कंपनियां सिरसा में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुलाई गई हैं.’’ उन्होंने बताया ‘‘पुलिस ने डेरा मुख्यालय के बाहर शीर्ष अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया. जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.’’ डेरा के एक प्रवक्ता ने कल दावा किया था कि पंथ प्रमुख के करीब पांच लाख अनुयायी मुख्यालय पहुंच चुके हैं.

15 हजार जवान पंजाब-हरियाणा में तैनात
अगर फैसला विवादित डेरा प्रमुख के खिलाफ हुआ तो, समस्या पैदा होने की आशंका को देखते हुए 15,000 अर्द्धसैनिक जवानों सहित हजारों जवानों को पूरे पंजाब और हरियाणा में संवेदनशील इलाकों में तैनात कर दिया गया है.

Trending news