दिग्विजय चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बताया बुझता दीया, कहा- इसलिए फड़फड़ा रहे

जेजेपी नेता ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि उनका जेल जाना तय है. हालांकि वो जेल कब जाएंगे इसका फैसला कोर्ट करेगा. 

दिग्विजय चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बताया बुझता दीया, कहा- इसलिए फड़फड़ा रहे
दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जेजेपी (JJP) नेता और इनसो (INSO) के राष्ट्रिय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने छात्रसंघ चुनाव को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) से उनकी बातचीत जारी है. उन्होंने सोमवार (25 नवंबर) को कहा कि छात्र संघ चुनाव को लेकर मैंने मुख्यमंत्री से चर्चा की है. मैंने उन्हें सुझाव दिया है की अगले सत्र से डायरेक्ट इलेक्शन करवाए जाएं. 

चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि लिंगदोह कमेटी की सुझाव के मुताबिक छात्रसंघ चुनाव कराए जाएंगे.

लाइव वीडियो देखें

जेजेपी नेता ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि उनका जेल जाना तय है. हालांकि वो जेल कब जाएंगे इसका फैसला कोर्ट करेगा. दिग्विजय ने कहा कि वो बुझता हुआ दीया हैं जो फड़फड़ा रहे हैं. 

संगठन विस्तार पर उन्होंने कहा कि जनसमस्याओं से निपटना हमारी प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सरकार के लोग जनता के पास जाएं. उनकी समस्याएं सुनें और काम करें.  उन्होंने कहा कि अभी हम 10 सीट जीतकर सरकार का हिस्सा हैं वो समय भी आएगा जब हरियाणा में जेजेपी अपने दम पर सरकार बनेगी.