close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उन्‍नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सेंगर से जुड़ा दहेज हत्‍या का केस आया सामने, SC में याचिका

वायुसेना में कार्यरत जवान दर-दर इंसाफ के लिए भटकने के बाद अब सुप्रीम कोर्ट आ गया है. उसका आरोप है कि इस केस पर कुलदीप सिंह सेंगर का ऐसा प्रभाव है कि न तो पुलिस के आलाधिकारी सुन रहे हैं और न ही उसे न्याय मिल पा रहा है.

उन्‍नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सेंगर से जुड़ा दहेज हत्‍या का केस आया सामने, SC में याचिका
उन्‍नाव रेप केस में आरोपी है कुलदीप सिंह सेंगर. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : उन्‍नाव रेप केस में आरोपी और बीजेपी से निष्‍कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की भूमिका उन्नाव केस तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब नए मामले भी उसके खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं. ताजा मामला उन्नाव से जुड़ा हुआ है जो कि अब सुप्रीम कोर्ट की दहलीज पर है. ये मामला दहेज के लिए एक महिला की हत्या से जुड़ा हुआ है. 

वायुसेना में कार्यरत जवान दर-दर इंसाफ के लिए भटकने के बाद अब सुप्रीम कोर्ट आ गया है. उसने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया है कि उसकी बहन की शादी 2017 में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे से हुई थी. ये ब्लॉक प्रमुख पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का करीबी बताया जा रहा है.

देखें LIVE TV

जवान का कहना है कि दहेज के लिए उसकी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई. लेकिन कुलदीप सिंह सेंगर के प्रभाव के चलते 3 लोग जेल से बाहर हो गए. मृतक महिला के भाई का आरोप है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुन्नू सिंह चौहान कुलदीप सिंह सेंगर का खास करीबी है. इसके चलते अब तक न्याय नहीं मिल पा रहा है. इस केस पर कुलदीप सिंह सेंगर का ऐसा प्रभाव है कि न तो पुलिस के आलाधिकारी सुन रहे हैं और न ही उसे न्याय मिल पा रहा है.