दिल्ली में बरामद हुआ 70 लाख का गांजा, 3 तस्कर भी हुए गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में बरामद हुआ 70 लाख का गांजा, 3 तस्कर भी हुए गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को ड्रग तस्करी के ही एक मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

दिल्ली पुलिस ने द्वारका से तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया

नीरज गौड़, नई दिल्ली: ऐसा लग रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली धीरे-धीरे ड्रग्स तस्करों का अड्डा बनती जा रही है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को ड्रग तस्करी के ही एक मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक इनके पास से गांजे की बड़ी खेप बरामद हुई है. जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए बताई जा रही है.

  1. दिल्ली पुलिस ने बरामद किया 70 लाख रुपये की कीमत का गांजा
  2. क्राइम ब्रांच की टीम ने गांजे के साथ गिरफ्तार किए गए 3 तस्कर
  3. बिहार में रहता है गैंग का सरगना, दिल्ली से ले जाई जाती थी शराब

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह ने जी मीडिया को इस गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी कि गांजे की एक बड़ी खेप बिहार से दिल्ली आ रही है. जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाई और द्वारका से तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तस्करों के पास से 700 किलो गांजा बरामद किया गया है. जिसकी कीमत 70 लाख रुपए है. दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए रवि और मुन्ना गाजियाबाद के रहने वाले हैं जबकि ट्रक ड्राइवर गया पाल बिहार का रहने वाला है. ये तीनों गैंग के सरगना विपिन के लिए काम करते हैं. जो बिहार में रहकर इस पूरे गैंग को चला रहा है.

तस्करों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से गांजा 1500 रुपए में खरीदते थे और बिहार लाकर दिल्ली में सप्लाई करते थे. जहां इसकी कीमत 10 हजार रुपए प्रति किलो है. फिर उसी ट्रक में हरियाणा से शराब भरकर उसे बिहार ले जाया जाता था. बिहार एक ड्राइ स्टेट होने की वजह से वहां इसे दोगुने दामों में बेचा जाता था. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि ये लोग पिछले दो सालों से ये काम कर रहे हैं. अब पुलिस इस गैंग के सरगना विपिन की तलाश कर रही है जो इस गैंग को चला रहा है.

Trending news