रफ्तार और शराब के कॉकटेल में युवक ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को रौंदा

इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

रफ्तार और शराब के कॉकटेल में युवक ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को रौंदा
आरोपी चालक शराब के नशे में था.

नई दिल्ली: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में 9 सितंबर की सुबह साढ़े चार बजे तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. राम सिंह नाम के घायल शख्स ने पुलिस को बताया कि वो अपने तीन साथियों के साथ ESI हॉस्पिटल के बाहर फुटपाथ पर सो रहे थे. अचानक सुबह साढ़े चार बजे आंख खुल गई तो देखा एक सफेद रंग की कार बेहद तेज रफ्तार में आ रही थी जिसने अचानक से अपना नियंत्रण खो दिया और फुटपाथ पर सो रहे चारो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. गाड़ी 23 साल का देवेश नाम का युवक चला रहा था.

जी न्यूज से बात करते हुए वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया, 'मेडिकल में देवेश के शराब पीने की पुष्टि हुई है और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था. लिहाजा, पुलिस ने 304 का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. ये गाड़ी एक साल पहले ही उसने सेकेंड हैंड खरीदी थी फिलहाल जांच जारी है.'

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया आतंकी बोला, 'पूरे विश्व में करना है कट्टरपंथ का प्रसार'

आरोपी  देवेश शराब के नशे में था जिसकी वजह से उसने गाड़ी का नियंत्रण खो दिया और गाड़ी फुटपाथ से टकराते हुए सो रहे चारों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 50 साल के नूरा और शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, रामसिंह और मनोज को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.