close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः सुसर ने छोटी सी बात पर बहू की गले रेतकर हत्या की

पुलिस ने बताया की सोमवार देर रात एक शख्स पुलिस चौकी पहुंचा और बताया की उसने अपनी बहू को चाकू मार दिया है. आनन-फानन में पुलिस घर पहुंची तो देखा की महिला की लाश जमीन पर थी.

दिल्लीः सुसर ने छोटी सी बात पर बहू की गले रेतकर हत्या की
मामूली सी बात पर ससुर का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने चाकू मारकर बहू को मौत के घाट उतार दिया.

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जहां किचन का बल्ब रसोई में लगाने पर घर में झगड़ा हो गया. मामूली सी बात पर ससुर का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने चाकू मारकर बहू को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं बहू की हत्या करने के बाद ससुर खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और पूरी वारदात से अवगत कराया.

गला रेत कर उतारा मौत के घाट
पुलिस ने बताया की सोमवार देर रात एक शख्स पुलिस चौकी पहुंचा और बताया की उसने अपनी बहू को चाकू मार दिया है. आनन-फानन में पुलिस घर पहुंची तो देखा की महिला की लाश जमीन पर थी और उसका गला रेता हुआ था. मृतक महिला की पहचान करीब 35 साल की नीरज के तौर पर हुई है. मृतक महिला का अपने पति से तलाक का केस चल रहा था. पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था जिस वजह से पति घर पर नहीं रहता था.

मृतक महिला की सास ने बताया घर में बल्ब लगाने को लेकर झगड़ा हुआ और उसी बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया की ससुर ने बहू को चाकू मार दिया. वहीं, मामले की तहकीकात में पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि घर में हमेशा झगड़ा होता था. मृतक महिला का 10 साल का बेटा भी है. फिलहाल पुलिस ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करने में जुट गई है.