close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'जींद उपचुनाव में उतारेंगे मजबूत उम्मीदवार'

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) को 200 युवाओं का टोल बताने वालों को भी जींद उपचुनाव में करारा जवाब मिलेगा.

दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'जींद उपचुनाव में उतारेंगे मजबूत उम्मीदवार'
हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो साभार - @dchautala)

जींद: हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जींद के उपचुनाव में मजबूत उम्मीदवार को उतारा जाएगा और जननायक जनता पार्टी (जजपा) को 200 युवाओं का टोल बताने वालों को भी जींद उपचुनाव में करारा जवाब मिलेगा.

दुष्यंत जुलाना की अग्रवाल धर्मशाला में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे. सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में इनेलो हल्का प्रधान प्रताप लाठर के जननायक जनता पार्टी में शामिल होने से इनेलो को भारी झटका लगा है. 

लोगों को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी ने 19 जनवरी को गांव शामलों कलां में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का आयोजन करने का फैसला लिया है. 

उन्होंने कहा,‘‘प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं से जनता सहमी हुई है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई. प्रदेश में कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता जिस दिन हत्या, डकैती, लूटपाट के साथ महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं नहीं होती हो.’’ 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की सरकार आने पर महिलाओं को सुरक्षा मुहैया करवाने के साथ साथ प्रदेश में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कानून बनाएं जाएंगें. 

(इनपुट - भाषा)