DUSU चुनावः आपस में ही भिड़ गए ABVP कार्यकर्ता, गाड़ियों में तोड़फोड़, कई छात्र घायल
Advertisement

DUSU चुनावः आपस में ही भिड़ गए ABVP कार्यकर्ता, गाड़ियों में तोड़फोड़, कई छात्र घायल

कालकाजी इलाके में देशबंधु कॉलेज में छात्रों के बीच हुई हिंसा को पुलिस ने पहुंचकर शांत करवाया. 

डीयू में 12 सितंबर को चुनाव होने हैं. इस त्रिकोणिय चुनाव में एबीवीपी, एनएसयूआई और आइसा-सीवाईएसएस गठबंधन के बीच मुकाबला होने वाला है.

नई दिल्लीः दिल्ली विश्वविद्यालय में डूसू चुनावों का रंग दिखने लगा है. कालका जी इलाके में स्थित दिल्ली विश्वविद्यालय के देशबंधु कॉलेज में दो छात्रों के गुट आपस में भीड़ गए. यहां छात्रों के बीच जमकर बवाल हुआ. गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई जिसमें कई छात्र घायल हुए है. साउथ-ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक, 'दोपहर 2 बजे के आस-पास हमे कॉल मिली की कॉलेज में झगड़ा हो रहा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कॉलेज में भीड़ थी और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी.'

डीसीपी के मुताबिक, 'पुलिस ने वहां पहुंचकर माहौल को शान्त करवाया..फिर उसके बाद घायल पांच छात्रों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. '

fallback

पुलिस ने बताया की एबीवीपी के दो गुट ही आपस में भीड़ गए.

Image

अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है की क्या वजह थी..जिस वजह छात्रों से छात्रों के बीच मारपीट हुई. पुलिस ने एहतियात के तौर पर..कॉलेज के आस-पास भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है..जिससे माहौल फिर से खराब न हो. 

fallback

बता दें डीयू में 12 सितंबर को चुनाव होने हैं. इस त्रिकोणिय चुनाव में एबीवीपी, एनएसयूआई और आइसा-सीवाईएसएस गठबंधन के बीच मुकाबला होने वाला है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् भाजपा से, एनएसयूआई कांग्रेस से, ऑल इंडिया स्टुडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) वामपंथी दलों से तथा छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) आम आदमी पार्टी से संबद्ध है. 

Trending news