ई रिक्शे की चपेट में आने से 3 साल की बच्ची की मौत

हादसे के दौरान पास में ही सड़क किनारे कुछ बच्चों के साथ खेल रही एक तीन साल की मासूम बच्ची ई-रिक्शा की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गई.

ई रिक्शे की चपेट में आने से 3 साल की बच्ची की मौत

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड पर चल रहे ई रिक्शे ने तीन साल की बच्ची की जान ले ली. द्वारका नॉर्थ थाना इलाके के सेक्टर-16बी में आदर्श अपार्टमेंट के सामने ही सवारी लेकर जा ई-रिक्शा अचानक असंतुलित होकर पलट गया. हादसे के दौरान पास में ही सड़क किनारे कुछ बच्चों के साथ खेल रही एक तीन साल की मासूम बच्ची ई-रिक्शा की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गई. तुरंत उसे उसके परिजनों ने द्वारका मोड़ स्थित तारक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक बच्ची की पहचान तीन साल की इकरा के रूप में की गई है, जो आदर्श अपार्टमेंट में अपने परिजनों के साथ रहती थी. डीसीपी द्वराका एंटो अल्फोंस ने बताया बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल से ही आरोपी ई-रिक्शा चालक भरत विहार निवासी अंकित (23) के खिलाफ धारा 279/304ए के तहत उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब तीन बजे द्वारका सेक्टर-16बी स्थित आदर्श अपार्टमेंट के ठीक सामने की है. आदर्श अपार्टमेंट में रहने वाले मजीबुल रहमान की 3 साल की बेटी इकरा सड़क किनारे बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी, सड़क से सवारियों को लेकर गुजर रही एक ई-रिक्शा के सामने खेलते हुए बच्ची आ गई..तभी ई रिक्शा बच्ची को बचाने की वजह से  सड़क पर असंतुलित होकर पलट गया और बच्ची उसकी चपेट में आ गई.